सर्कस ने पहले ही दिन निर्माता रोहित शेट्टी को कर दिया काफी ज्यादा निराश

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के बारे में हम बात करें तो इस फिल्म को लेकर के निर्माता काफी ज्यादा उत्साहित थे ,लेकिन फिल्म की इनकम को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी सारी आशा निराशा में बदलने वाली है। फिल्म की इनकम काफी कम हो रही है जिससे निर्माता को अच्छा खासा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। आज हम आपको बताएंगे फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में साथ ही यह भी खुलासा करेंगे कि फिल्म का बजट कितना रखा गया था।

पहली बार डबल रोल में दिखे रणवीर सिंह

बॉलीवुड के एनर्जेटिक हीरो रणवीर सिंह इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई दिए। जुड़वा भाइयों की यह कहानी काफी ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाए हालांकि रोहित शेट्टी ने फिल्म में एक नई तरीके की कहानी डालने की कोशिश की है। फिल्म में ऐसा दिखाया जा रहा है कि दो भाइयों को अलग-अलग परिवार गोद ले रहा है जिसके बाद दोनों ही भाई अलग-अलग जिंदगी जी रहे हैं। यह कहानी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है जिसका जीता जागता सबूत है फिल्म की कम हो रही इनकम।

सर्कस ने पहले ही दिन निर्माता रोहित शेट्टी को कर दिया काफी ज्यादा निराश

काफी मोटे बजट पर बनकर तैयार हुई है फिल्म

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में काफी अच्छी खासी बजट लगी है काफी मोटी बजट पर बनकर तैयार होने के बाद भी यह फिल्म बहुत ही अच्छा कमाल नहीं दिखा पा रही है। अब बात करें रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस के बजट के बारे में तो इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया गया है। इतनी मोटी बजट में बनकर तैयार होने के बाद भी इस फिल्म का कलेक्शन बहुत ही कम हुआ है। पहले दिन जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं।

सर्कस ने पहले ही दिन निर्माता रोहित शेट्टी को कर दिया काफी ज्यादा निराश

कभी कम रहा पहले दिन का कलेक्शन

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का कलेक्शन के बारे में बारे में बात करें तो इसमें में कलेक्शन पहले दिन बहुत ही कम रहा इस फिल्म को लोगों ने बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं किया जिसका पता हम इस फिल्म के कलेक्शन से ही लगा सकते हैं इस फिल्म ने अपने पहले दिन 6.5 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि इसके बजट के हिसाब से बहुत ही ज्यादा कम है। और अभी भी इसी वक्त कमाई गिरते हुए नजर आ रही है।

कॉमेडी से भरपूर है फिल्म

रणवीर सिंह के इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा कॉमेडी से भरपूर है। जैसे लोगों से देखना बिल्कुल नहीं पसंद नहीं किया है इस फिल्म में कई सारे कलाकार हमें नजर आए। इस दुनिया में रणवीर सिंह डाउनलोड नजर आ रहे हैं सारे साथ में लीड एक्ट्रेस के बारे में अगर बात करें जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगडे नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: