समांथा रूथ प्रभु की यशोदा दिखा रही है अपना कमाल विदेशों में भी दिख रहा है जलवा

सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की एक काफी जानी-मानी हीरोइन है। जिनकी एक्टिंग काफी कमाल की होती है। वह कई सारी फिल्मों में काफी कमाल की परफॉर्मेंस दे चुकी है। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा एंटरटेन हुआ करते हैं। इन दिनों सिनेमाघरों में उनकी इनकी फिल्म यशोदा आई हुई है। लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर है फिल्म।

समांथा रूथ प्रभु की फिल्म यशोदा के बारे में अगर बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। समांथा रूथ प्रभु इस फिल्म में काफी ज्यादा एक्शन अवतार के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही लोगों ने फिल्म को काफी ज्यादा पसंद करना शुरू कर दिया था। और अब सिनेमाघरों में भी लोगों का प्यार है इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा मिल रहा है।

समांथा रूथ प्रभु की यशोदा दिखा रही है अपना कमाल विदेशों में भी दिख रहा है जलवा

इतने बजट पर बनी है फिल्म।

सामंथा रुथ प्रभु द्वारा अभिनीत फिल्म यशोदा के बारे में अगर हम बात करें यह फिल्म बहुत ज्यादा बजट में बनकर तैयार नहीं हुई है। इस फिल्म को मामूली से बजट में बनाया गया है ,लेकिन इस फिल्म को लोगों का बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है। यशोदा के बजट के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को मात्र 30 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया गया है, लेकिन इस फिल्म की कहानी लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। फिल्म में समांथा रूथ प्रभु बहुत ही कमाल की एक्टिंग के साथ नजर आ रही हैं।

अच्छी खासी हो रही है कमाई।

यशोदा के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि इस फिल्म को बहुत ज्यादा अच्छे बजट बनाकर तैयार नहीं किया गया है। यह फिल्म एक मामूली बजट में बनकर तैयार हुई है। उस हिसाब से देखा जाए तो इस फिल्म की कमाई बहुत ही ज्यादा अच्छी हो रही है। इस फिल्म ने अपने पहले 3.4 करोड़ की इनकम कर डाली। उसके बाद इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 3.64 करोड़ की कमाई की। और तीसरे दिन फिल्में 3.5 करोड़ की कमाई की।

समांथा रूथ प्रभु की यशोदा दिखा रही है अपना कमाल विदेशों में भी दिख रहा है जलवा

फिल्म को विदेश में भी मिल रहा है रिस्पांस।

समांथा रूथ प्रभु की फिल्म यशोदा के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को विदेश में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जाने-माने ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने टि्वटर हैंडल पर इस फिल्म का ट्रेंड दिखाया उन्होंने एक चार्ट भी पोस्ट किया है। जिसमें यह साफ देखने को मिल रहा है कि नॉर्थ अमेरिका में यह टॉप 10 करेंट में लगी हुई फिल्म में शामिल हो चुकी है।

समांथा रूथ प्रभु की यशोदा दिखा रही है अपना कमाल विदेशों में भी दिख रहा है जलवा

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: