सनी देओल के साथ काम करने की बात सुनकर फिल्म का ऑफर ठुकरा दी ये 6 अभिनेत्रियां

बॉलीवुड के अभिनेता सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘बेताब’ से की थी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी इसके बाद सनी देओल बॉलीवुड के कई फिल्में जैसे ‘इंडियन’, ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’, ‘बॉर्डर’, ‘घातक’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। सनी देओल बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल के कहीं ऐसे डायलॉग है जो लोगों की जुबा पर रहते हैं। सनी देओल हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं, परंतु फिल्मों के साथ-साथ वे अपने निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। क्या आपको पता है कि सनी देओल के साथ बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों ने काम करने से इंकार कर दिया था। जी हां बॉलीवुड के इस एक्शन हीरो के साथ बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने काम करने से इनकार किया। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं…

माधुरी दीक्षित

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित सनी देओल के साथ उनकी फिल्म ‘त्रिदेव’ में नजर आ चुकी थी। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। पर इसके बाद यह दोनों कभी भी साथ में नजर नहीं आए इसके पीछे का कारण सनी देओल के गुस्सैल मिजाज को बताया जाता है।

शिल्पा शेट्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल की फिल्म ‘अपने 2’ के लिए पहले शिल्पा शेट्टी को अप्रोच किया गया था पर शिल्पा शेट्टी के पास डेट्स ना होने के कारण वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकी।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी श्रीदेवी भी सनी देओल के साथ काम करने से इंकार कर चुकी है, इसके पीछे का कारण यह था कि श्रीदेवी हमेशा वही रोल चुनती थी जिसमें उनका किरदार हीरो के जैसा ही दमदार हो। जिस कारण वे इस एक्शन हीरो के साथ फिल्म करने से मना कर दी थी। इसके बारे में सनी देओल ने खुद ही कहा था कि “मैंने फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था।”

काजोल

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं, पर इन्होंने सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ को करने से इंकार कर दिया था। जी हां इस फिल्म का ऑफर अमीषा पटेल से पहले काजोल को दिया गया था पर काजोल ने इस फिल्म को करने से इनकार किया। फिल्म की निर्देशक ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि “कुछ लोगों को लगता है कि वह इसके लायक ही नहीं है, उन्हें लगता था कि वह वे काफी छोटे लोग हैं और इतना ही ने कुछ को लगता था कि यह फिल्म बिल्कुल मॉडर्न ही नहीं है और कुछ को इसकी कहानी पीरियड फिल्म लगी”। काजोल के इनकार के बाद ये फिल्म अमीषा पटेल के झोले में जा गिरी और यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। आज भी इस फिल्म को बॉलीवुड की बेस्ट क्लासिकल फिल्मों में से एक माना जाता है।

निमृत खेर

जिस तरह ‘गदर’ में काजोल ने अभिनय करने से मना कर दिया था। उसी तरह निमृत को भी सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के लिए ऑफर दिया गया था पर एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी सनी देओल के साथ काम करने से इंकार कर चुकी है। ऐश्वर्या को भी सनी देओल के साथ काम करने का ऑफर मिला था पर उन्होंने उस काम को करने से इंकार कर दिया। पर इसके बाद ऐश्वर्या सनी देओल के साथ उनके फिल्म ‘शहीद’ में नजर आई थी पर इस फिल्म में वे दोनों एक-दूसरे के ऑपोजिट नहीं थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: