सच्चे किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली है श्रद्धा कपूर, एक बहादुर लड़की की है कहानी

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की काफी जानी-मानी एक्ट्रेस है। जिन्होंने कई बार अपनी अदाकारी की वजह से दर्शकों को काफी ज्यादा हैरान कर दिया। उनकी एक्टिंग देखकर लोग काफी ज्यादा हैरत में पड़ जाते हैं। जब लोग उनकी एक्टिंग को देखते हैं तो काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। बहुत जल्दी पर्दे पर वह एक ऐसे किरदार को लेकर आने वाली है जिसके बारे में लगभग सभी भारतीयों को पता होनी चाहिए। जिसने धारा 370 हटाने के दौरान काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी।

कुल्हाड़ी के जरिए आतंकवादियों का सामना करने वाली लड़की की कहानी

श्रद्धा कपूर जिस किरदार में नजर आने वाली है दरअसल वह कहानी कश्मीर की एक जांबाज बेटी की कहानियां सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस कहानी के बारे में अगर हम बात करें तो उस लड़की का नाम है रुखसाना कौशल घटना 2009 की है। जब रुखसाना अपने परिवार के साथ बैठकर खाना खा रही थी, तभी उसे घर में तीन आतंकवादी घुस जाते हैं। और एक रात उन लोगों के घर में छुपने की बात उसके पिता से कहने लग जाते हैं, लेकिन उसके पिता इसे साफ मना कर देते हैं। जिस पर वह उन पर बंदूक उठा लेते हैं। और बंदूक के हत्थे से उन पर वार करने लग जाते हैं। जिस पर रुखसाना छुपकर यह सब देख रही होती है, लेकिन जब उससे यह बर्दाश्त नहीं होता है। तभी कुल्हाड़ी से एक आतंकवादी को मार गिराती है। जिसके बाद वह उस आतंकवादी के बंदूक उठाकर फायरिंग शुरु कर देती है। और इस तरीके से वह तीनों आतंकवादी का सामना करती है।

सच्चे किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली है श्रद्धा कपूर, एक बहादुर लड़की की है कहानी

रुखसाना कौसर के किरदार में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

रुखसाना कौसर के किरदार के बारे में अगर हम बात करें तो उस किरदार में हमें श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। जिसके लिए निर्माताओं ने उनसे बात करनी शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक फिल्म की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। बहुत जल्द ही निर्माता इस फिल्म की औपचारिक घोषणा करने वाले हैं, लेकिन इतनी कमाल की कहानी के बारे में सुनकर इन दर्शक इस फिल्म के लिए अभी से काफी ज्यादा एक्साइटेड होने लग गए हैं। रुखसाना कौसर का इससे पहले भी कई बार सम्मान हो चुका है। दरअसल उनकी इस बहादुरी की खबरें जब बाहर आई तो लोगों ने उनके बारे में जानने की और भी इच्छा जताई। जिसके बाद कई सारे शो मी उन्हें बुलाकर उनका भरपूर सम्मान किया गया।

सच्चे किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली है श्रद्धा कपूर, एक बहादुर लड़की की है कहानी

धारा 370 हटाने के बाद लोगों को मिली जानकारी

कश्मीर में जब तक धारा 370 लगी हुई थी। तब तक कश्मीर भारत से पूरी तरीके से जुड़ा नहीं था। भारत का हिस्सा होकर भी वह पूरी तरीके से भारत का नहीं हो पाया था। लेकिन जब से धारा 370 हटी है, तब से कश्मीर के कई सारी बातें पूरे भारत में फैलने से लग गई है। उन्हें घटनाओं में से एक घटना रुखसाना कौसर के जिंदगी की है जब उसके बारे में बात सामने आई तो, उसका सम्मान पूरे देश में काफी ज्यादा बढ़ने लग गया। और लोग उसके काफी ज्यादा तारीफ भी करने लग गए।

सच्चे किरदार को पर्दे पर लेकर आने वाली है श्रद्धा कपूर, एक बहादुर लड़की की है कहानी

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: