श्वेता अग्रवाल की उम्र, बॉयफ्रेंड, पति, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

श्वेता अग्रवाल की उम्र, बॉयफ्रेंड, पति, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

श्वेता अग्रवाल बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में की है जिन के फिल्मी करियर की शुरुआत टीवी शो से शुरू होते हैं इन्होंने कई बेहतरीन tv शो जैसे बाबुल की दुआए लेती जा , शगुन, देखो मगर प्यार है। इनके कामयाबी सिलसिला यहीं नहीं रुका बल्कि यह फिल्मों तक इन्होंने कई फिल्मों में काम किया। जिसे रघुवेंद्र, तंदूरी लव। तन्दूरी लव 5 भाषा में रिलीज हुआ है 2010 में इनकी एक फिल्म आई थी स्थापित है श्वेता का जन्म 23 जनवरी को मुंबई में हुआ था।

परिवार

बात करें श्वेता की परिवार की तो इनके पिता का नाम अशोक अग्रवाल है इनकी माता का नाम नीलू अग्रवाल है।
बात करें कि वैवाहिक जीवन की इन्होंने सन 2020 में विवाह कर लिया इनका विवाह 1 दिसंबर 2020 को जाने-माने संगीतकार उदित नारायण झा के बेटे आदित्य नारायण झा से इस्कॉन टेंपल में जुहू मुंबई में हो गया। शादी के 2 साल बाद इनकी एक बेटी हुई जिसका नाम इन्होंने टीवी सा नारायण झा रखा।

फिल्म शापित के बाद से ही आदित्य नारायण और श्वेता ने डेटिंग करनी शुरू कर दी थी। उसके बाद लूट ले 11 साल के रिलेशनशिप के बाद इन दोनों ने शादी कर ली।

करियर

बात करें श्वेता की कैरियर की तो श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत बस as टेलीविजन कलाकार से शुरू किया था। इन्होंने टेलीविजन में कई बेहतरीन टीवी सीरियल्स में काम किया जिसमें बाबुल की दुआएं लेती जा 2000 में आई थी ।शगुन 2001 में आई थी। देखो मगर प्यार से 2004 में आई थी ।
इनका सफर बस यहीं तक नहीं था इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जैसे रघुवेंद्र 2000 में आई थी। तंदूरी लव जो कि 5 भाषाओं में हिंदी अंग्रेजी जर्मन फ्रेंच स्विच में आई थी इनकी फिल्म शापित 2010 में आई थी जिसमें इन्होंने अपने पति आदित्य नारायण के साथ काम किया था। हालांकि उस समय उनकी शादी नहीं हुई थी ।लेकिन इसी फिल्म के बाद से आदित्य कोई अपडेट करने लग गई थी।

नेटवर्थ

बात करें उदित नारायण की बहू और आदित्य नारायण झा की पत्नी श्वेता अग्रवाल कुल संपत्ति की तो इन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है जिससे इनके पास टोटल 40 से 50 लाख की संपत्ति है इसके अलावा बात करें तो श्वेता के पास एक ऑडी कार भी है।

फेवरेट थिंग्स

श्वेता अग्रवाल के जीवन में कई ऐसी चीजें हैं या कई ऐसे लोग हैं इसे काफी पसंद करती हैं। बात करें श्वेता के मनपसंद खाने की चीज की तो उन्हें चॉकलेट पिज़्ज़ा और काजू कतली बर्फी काफी ज्यादा पसंद है ।
यदि बात करें सबसे मनपसंद टीवी एक्टर की तो उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान बहुत ज्यादा पसंद है। उन्हें अदाकारा में माधुरी दीक्षित काफी पसंद है ।वह अपनी छुट्टी बिताना गोवा दुबई और कश्मीर में पसंद करती हैं उनका मनपसंद रंग गुलाबी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: