श्रेया घोषाल हुई हादसे का शिकार चली गई आवाज।

श्रेया घोषाल एक जानी-मानी सिंगर है। जिन्होंने कई सारी भाषाओं में कई सारे गाने गाए हैं। जिनके गाने काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। और लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आते हैं, लेकिन आज हम एक ऐसे हादसे के बारे में बात करने जा रहे हैं इसमें श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज लगभग गवाही दी थी। हालांकि डॉक्टर की ओर से अभी पॉजिटिव रिएक्शन आने लग गए हैं।

काफी बड़ी है श्रेया घोषाल की फैन फॉलोइंग।

श्रेया घोषाल की फैन फॉलोइंग के बारे में अगर हम बात करें तो उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा बड़ी है। लोग उनके गानों को सुनना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और उन्होंने कई सारी भाषाओं में भी गाने गाए हैं जो कि काफी लोकप्रिय है। और लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है। सोशल मीडिया पर उनको फॉलो करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। उनके आने वाले गानों का लुक काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

श्रेया घोषाल हुई हादसे का शिकार चली गई आवाज

आयरलैंड में नाइट कंसर्ट के दौरान हुआ हादसा।

श्रेया घोषाल की फैन फॉलोइंग के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं। और उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। पूरे दुनिया में उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। और पूरी दुनिया में उन्हें गाने के लिए बुलाया जाता है। ठीक वैसे ही उनका एक शो आयरलैंड में ऑर्गेनाइज किया गया था। जहां कंसर्ट के दौरान उनकी आवाज चली गई। डॉक्टर की एक पूरी टीम उनकी आवाज लाने में जुट गई। जिसके बाद हुआ कुछ ऐसा।

श्रेया घोषाल हुई हादसे का शिकार चली गई आवाज

श्रेया घोषाल ने इसके बाद की घटना के बारे में खुद दी जानकारी।

श्रेया घोषाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और वह अपने निजी जिंदगी से जुड़े बातों को अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने साथ होने वाले हादसे के बारे में सभी को जानकारी दी। साथ ही साथ बताया कि डॉक्टरों की टीम उनकी आवाज वापस लाने में जुट गई। और उनकी मेहनत रंग लाई और डॉक्टरों की मेहनत और उनके चाहने वालों की दुआओं की वजह से उनकी आवाज लौट आई है। जिसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में 3 घंटे का कॉन्सर्ट किया और न्यूयॉर्क में भी उन्हें बहुत ज्यादा प्यार मिला है।

श्रेया को लोग दे रहे हैं काफी ज्यादा बधाई।

श्रेया की इस हादसे से उभर आने के बाद उनके चाहने वाले उन्हें काफी ज्यादा बधाई दे रहे हैं। क्योंकि श्रेया की अगर हवा चली जाती तो यह उनके कैरियर के लिए बहुत ज्यादा बुरा होता है। उनके करियर पर पूरी तरीके से खत्म चुका होता जो कि उनके लिए बहुत ही चिंताजनक बात होती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ उनकी आवाज फिर से वापस लौट आई है।

श्रेया घोषाल हुई हादसे का शिकार चली गई आवाज

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: