शैलेश लोढ़ा देखे गए एयरपोर्ट पर फैन ने कहा बहुत मिस कर रहे हैं सर आपको

टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी ज्यादा फेमस शो है। इस शो को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा हाई आती है लेकिन इस शो के दर्शकों की एक शिकायत यह है कि शो के कलाकार एक-एक करके शो को अलविदा कहकर चले जा रहे हैं। इस वजह से शो के फैन शो पर काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। किसी भी शो के ex एक्टर शैलेश लोढ़ा एयरपोर्ट पर नजर आए जहां फैंस को उन्होंने उनके सवालों को ऐसा जवाब दिया।

तारक मेहता का किरदार निभाते थे

सोनी सब पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभाते थे। उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती थी उन्हें इस शो में देखना लोग काफी अदा पसंद भी किया करते थे, लेकिन अचानक से उन्हें शो छोड़ देना पड़ गया जिसके बाद उनके फैंस काफी ज्यादा इससे निराश हुए और उन्हें काफी ज्यादा याद भी करने लग गए।

एक्टर के साथ लेखक भी हैं शैलेश

शैलेश लोढ़ा जी के बारे में अगर हम बात करें तो एक्टर के साथ-साथ एक लेखक भी हैं। जिन्होंने कई सारी कविताएं लिखी हैं और कई सारे कवि सम्मेलन में उनका सम्मान हो चुका है। अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी कविताओं के साथ काफी देखा जाता है उनके कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। जहां उन्होंने अपनी कविताओं को दर्शकों के सामने रखा वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

शैलेश लोढ़ा देखे गए एयरपोर्ट पर फैन ने कहा बहुत मिस कर रहे हैं सर आपको

एयरपोर्ट पर नजर आए शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि टेलीविजन इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार हैं जिनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। एक एक्टर के अलावा वह एक लेखक भी हैं जिनकी कई सारी कविताएं सोशल मीडिया पर मौजूद है। उन्हें कई सारे कवि सम्मेलन में सम्मानित किया जा चुका है। पिछले दिनों एयरपोर्ट पर नजर आए जहां उनके फैंस ने उनसे कुछ कहा जिसका जवाब उन्होंने शायराना अंदाज में दिया।

शैलेश लोढ़ा देखे गए एयरपोर्ट पर फैन ने कहा बहुत मिस कर रहे हैं सर आपको

फैंस कर रहे हैं उनको याद

शैलेश लोढ़ा के फैंस उन्हें इन दिनों काफी ज्यादा याद कर रहे हैं। पिछले दिनों में एयरपोर्ट पर नजर आए थे जहां उनके फैंस उन्हें चारों ओर से घेर रहे थे। तभी उनके फैन ने कहा कि सर हम आपको बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। इसका जवाब देते हुए शैलेश लोढ़ा जी ने कहा है कि कुछ तो वजह होती है यूं ही कोई बेवफा नहीं होता। उनके इन शब्दों से जैसा कि हमें इस बात का पता चल रहा है कि वह इस शो को छोड़कर बहुत ज्यादा खुश नहीं है।

शैलेश लोढ़ा देखे गए एयरपोर्ट पर फैन ने कहा बहुत मिस कर रहे हैं सर आपको

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: