शाहिद कपूर के घर को किराए पर लिया इस बॉलीवुड एक्टर ने लाखों में देंगे किराया

शहीद कपूर काफी बड़ी प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उन्होंने कई जगह पर प्रॉपर्टी ली हुई है लेकिन उनका एक फ्लैट जुहू में भी है। जिसे उन्होंने किराए पर देने का फैसला कर लिया है और कमाल की बात तो यह है कि बॉलीवुड के एक काफी बड़े सेलिब्रिटी ने उस फ्लैट को किराया पर भी ले लिया है। यहां तक की बुलेट की एडवांस किराए की भी पेमेंट कर दी है। आगे हम बात करेंगे उसकी राय के बारे में ही कितना तय हुआ है। और किस कलाकार ने उनके फ्लैट को किराए पर लिया है।

कई सारी फिल्मों में कर चुके हैं एक्टिंग

शाहिद कपूर की सारी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। जहां उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया हाल ही में उनकी फिल्म कबीर सिंह आई थी। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया हालांकि इसके बाद उन्होंने कई फ्लॉप फिल्में दी ,लेकिन उनकी फिल्म कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग को नकारा नहीं जा सकता। फिल्में तो फ्लॉप हुई लेकिन कबीर सिंह वाली एक्टिंग को भुला नहीं जा सका।

इस कलाकार ने लिया किराए पर मकान

शाहिद कपूर के मकान के बारे में अगर हम बात करें तो बॉलीवुड की एक काफी बड़े कलाकार ने उनके मकान को किराए पर लिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं। जिस कलाकार के बारे में वह है कार्तिक आर्यन । कार्तिक आर्यन ने जुहू में स्थित शाहिद कपूर के मकान को किराए पर ले लिया है। आज हम बात करने जा रहे हैं इनके मकान के बदले में कार्तिक आर्यन शाहिद कपूर को कितने रकम किराए के रूप में देंगे।

शाहिद कपूर के घर को किराए पर लिया इस बॉलीवुड एक्टर ने लाखों में देंगे किराया

लाखों की रकम तय हुई है किराए के रूप में

कार्तिक आर्यन शाहिद कपूर की मकान के लिए लाखों की रकम किराए के रूप में देने वाले हैं। अब बात करें शाहिद कपूर के फ्लैट के किराए के बारे में तो पहले साल यानी कि 12 महीनों के लिए किराया 7.5 लाख रुपए तय कर ली गई है। अब उसके बाद वाले साल कार्तिक आर्यन को 8.02 लाख की रकम देनी होगी। और उसके बाद 8.58 लाख की रकम तो ऐसे में हम यह देख पा रहे हैं कि शाहिद कपूर के मकान के किराए के रूप में लाखों रुपए कार्तिक आर्यन उन्हें देंगे।

शाहिद कपूर के घर को किराए पर लिया इस बॉलीवुड एक्टर ने लाखों में देंगे किराया

आने वाले समय में नजर आएंगे कई फिल्मों में

कार्तिक आर्यन आने वाले समय में कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर इनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड है। सबसे पहले वह हमें सत्य प्रेम की कथा में नजर आएंगे। उसके बाद कैप्टन इंडिया और आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं। इसको लेकर के दर्शक बहुत ही ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में भूषण कुमार की ओर से भूलभुलैया 3 का अनाउंसमेंट में हुआ है।

शाहिद कपूर के घर को किराए पर लिया इस बॉलीवुड एक्टर ने लाखों में देंगे किराया

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: