शाहरुख खान ने ट्विटर पर की आशुतोष राणा की तारीफ

शाहरुख खान की फिल्म पठान बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसको लेकर के इनके चाहने वाले काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। इनकी आने वाली फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और सिनेमाघरों में फिल्म की एंट्री का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सभी स्टार कास्ट काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने आशुतोष राणा के बारे में बयान दिया जिसके बारे में वो काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

काफी मोटे बजट पर बनकर तैयार हुई है फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा बजट पर बनकर तैयार हुई है। इस फिल्म का बजट 350 करोड़ के आसपास का है। और इसकी प्रमोशन में भी फिल्म के निर्माता काफी अच्छी खासी रकम खर्च कर रहे हैं। इस वजह से फिल्म की पापुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। और फिल्म की रिलीज का लोग इंतजार कर रहे हैं। और उन्हें शाहरुख खान से काफी ज्यादा उम्मीदें भी है।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर की आशुतोष राणा की तारीफ

ले रहे हैं शाहरुख खान 100 करोड़ की फीस

शाहरुख खान की किस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो शाहरुख खान की यह फिल्म पठान का भी ज्यादा सुर्खियों में रह रही है। लेकिन इससे भी ज्यादा सुर्खियों में है। शाहरुख खान की फीस शाहरुख खान की फीस के बारे में अगर हम बात करके शाहरुख खान इस फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ की फीस ले रहे हैं। शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा है। इस वजह से वह हर फिल्म में काफी मोटी रकम फीस के रूप में लेते हैं।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर की आशुतोष राणा की तारीफ

आशुतोष राणा नजर आयेंगे फिल्म में

शाहरुख खान की इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो शाहरुख खान की इस फिल्म में एक से बढ़कर एक बॉलीवुड के कलाकार नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे साथी साथ दीपिका पादुकोण भी उसके साथ नजर आएंगी। जॉन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। बात करें आशुतोष राणा की तो आशुतोष राना इस फिल्म में कर्नल सुनील का किरदार निभाने वाले हैं।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर की आशुतोष राणा की तारीफ

शाहरुख खान ने की उनके बारे में बातें

शाहरुख खान ट्विटर आस्क एसआरके का सेशन चलाते हैं। जिसमें अपने फैंस के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सभी को नजर आते हैं। हाल ही में उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि आशुतोष राना के बारे में कुछ कहिए। जिसका जवाब देते हुए शाहरूख खान ने कहा कि वह एक अंतर्यामी महा ज्ञानी है। इसके साथ ही साथ हुआ एक काफी कमाल के ऐक्टर भी हैं।

शाहरुख खान ने ट्विटर पर की आशुतोष राणा की तारीफ

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: