शाहरुख खान ने कपिल शर्मा शो पर पठान प्रमोट करने से कर दिया इनकार

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। और कपिल शर्मा के साथ उनके काफी करीबी संबंध हैं ,लेकिन क्यों शाहरुख खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया आगे हम इस बारे में और भी क्लियर बात करने जा रहे हैं कि ऐसा पहली बार क्यों हुआ जब शाहरुख खान ने साफ-साफ कपिल शर्मा को उनकी सुपर प्रमोट करने से इंकार कर दिया।

शाहरुख खान अपनी लगभग सभी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं द कपिल शर्मा शो पर

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड की फिल्मों में कमाल की एक्टिंग दिखाई है। उनकी फिल्में का भी कमाल की वह करती है। जिसके बारे में हम सभी को पता है लेकिन बात कर कपिल शर्मा के साथ उनके रिलेशन के बारे में तो कपिल शर्मा के साथ तो उन्हें कपिल शर्मा के साथ कई सारे शो में देखा गया है। यहां तक कि उन्होंने कपिल शर्मा साथ होस्टिंग भी की हुई है। और लगभग अपने सभी फिल्मों का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो पर करते हैं।

शाहरुख खान ने कपिल शर्मा शो पर पठान प्रमोट करने से कर दिया इनकार

पठान का प्रमोशन नहीं होगा कपिल शर्मा शो पर

शाहरुख खान और फिल्म की पूरी टीम पठान की प्रमोशन में किसी भी तरीके की कमी को नहीं छोड़ना चाहती है। पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में काफी तरीके से जुड़ चुकी है ,लेकिन अगर बात की जाए कपिल शर्मा शो पर नजर आने को लेकर के तो कपिल शर्मा शो पर पठान नहीं नजर आएंगे। ऐसा क्यों आगे हम इस बारे में बात करने जा रहे हैं लेकिन शाहरुख खान ने कपिल शर्मा उसको पठान को प्रमोट करने से इंकार कर दिया।

शाहरुख खान ने कपिल शर्मा शो पर पठान प्रमोट करने से कर दिया इनकार

पठान की टीम की ओर से आया यह रिप्लाई

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर के फैंस काफी ज्यादा है पलके बिछाए बैठे हुए हैं। और फिल्म के प्रमोशन में भी पूरी टीम का भी ज्यादा जुड़ चुकी है, लेकिन अब बात की जाए कपिल शर्मा शो में आने को लेकर के तो पहले ही बात कर चुके हैं कि शाहरुख खान की फिल्म पठान की टीम अपनी फिल्म का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो पर नहीं करने वाली है लेकिन ऐसा क्यों कपिल शर्मा शो के टीम मेंबर्स ने पठान को लेकर के यश राज प्रोडक्शन से कांटेक्ट किया। जिस पर से साफ जवाब आ गया कि वह इस फिल्म को कपिल शर्मा शो पर प्रमोट नहीं करना चाहते हैं। शाहरुख खान ने अपने जवाब में कहा कि फिल्म को प्रमोट करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि पठान स्पीड तो पकड़ चुकी है और इसका फैंस काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं शाहरुख खान और प्रोडक्शन के इस बयान से अब यह साफ हो चुका है की फिल्म अब कपिल शर्मा शो पर प्रमोट नहीं होगी।

शाहरुख खान ने कपिल शर्मा शो पर पठान प्रमोट करने से कर दिया इनकार

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: