शाहरुख खान ने अपने फैंस को दिया कुछ ऐसा जवाब, सुनकर रह जाएंगे आप भी हैरान

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं जो अपने काफी कमाल की एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं। अपनी अदाकारी वजह से वो दर्शकों के दिलों में काफी ज्यादा जगह बना चुके हैं भारत से लेकर विदेशों तक करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान अपने फैंस से काफी ज्यादा बातें करते हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने एक प्रशंसक को कुछ ऐसा जवाब दिया है जिसमें से उनकी ट्वीट काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

पठान को लेकर के हैं सुर्खियों में

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर के काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि यह बहुत ही लंबे समय से सिनेमाघरों में नजर नहीं आए लेकिन अब वह काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे जिसको लेकर के उनके चाहने वाले काफी ज्यादा फिल्म के लिए इंतजार कर रहे हैं। उनकी फिल्म पठान को लेकर गए उनके दर्शक काफी ज्यादा पलके बिछाए बैठे हैं जिसको लेकर क्योंकि दर्शक ने एक सवाल उनसे पूछा।

शाहरुख खान ने अपने फैंस को दिया कुछ ऐसा जवाब, सुनकर रह जाएंगे आप भी हैरान

शाहरुख के दर्शक है काफी ज्यादा एक्साइटेड

शाहरुख खान के बारे में जैसे कि हम बात कर चुके हैं कि वह काफी लंबे समय बाद किसी फिल्म नजर आने वाले हैं इसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। जो उनकी आने वाली फिल्म पठान का का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में हमें शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे। उनके दर्शक उनकी फिल्म के ट्रेलर के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जहां उनके एक दर्शक ने शाहरुख खान से डायरेक्टली इसका जवाब मांग लिया।

शाहरुख खान ने अपने फैंस को दिया कुछ ऐसा जवाब, सुनकर रह जाएंगे आप भी हैरान

फैन ने पूछा यह सवाल

शाहरुख खान के एक प्रशंसक ने उनसे ट्विटर पर सीधे-सीधे यह पूछ लिया कि आप अपनी फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज करने वाले हैं। यह बात शाहरुख खान ने काफी ज्यादा मजाकिया अंदाज में ले लिया। और अपने दर्शकों को काफी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। आगे हम शाहरुख खान के द्वारा दिए गए जवाब के बारे में भी बात करने जा रहे हैं। शाहरुख खान ने हंसते हुए कहा कि मेरी मर्जी और यह जब आने वाली होगी तब आएगी ही।

शाहरुख खान ने अपने फैंस को दिया कुछ ऐसा जवाब, सुनकर रह जाएंगे आप भी हैरान

पठान काफी ज्यादा विवादों में

शाहरुख खान की फिल्म पठान का पर ज्यादा विवादों में बनी हुई है। उनकी फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं उनकी फिल्म को लेकर के बॉयकॉट गैंग भी काफी ज्यादा एक्टिव हो गया है। और इस फिल्म की काफी आलोचना भी हो रही है। इस फिल्म के गाने भी दर्शकों के निशाने पर आ गए हैं बेशर्म रंग को अश्लीलता की वजह से निशाने पर ले लिया गया है। और झूमे जो पठान को कॉपी करने की वजह से।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: