शाहरुख खान को देने पड़ते कस्टम ऑफिसर को 600000 जानिए क्या है कारण

शाहरुख खान बॉलीवुड के गाने बड़े कलाकार हैं। और उनसे जुड़ी हुई छोटी-छोटी बात काफी बड़ी सुर्खियां बटोरती है। आज हम बात करेंगे शाहरुख़ ख़ान से जुड़ी एक घटना के बारे में जब एयरपोर्ट पर उन्हें कस्टम ऑफिसर ने रोक लिया और उनसे ₹600000 ले लिया। आगे हम इस घटना के बारे में और भी खुलकर बात करने जा रहे हैं कि आखिर क्यों शाहरुख खान को कस्टम ऑफिसर को ₹600000 देने पड़ गए।

बहुत जल्दी नजर आएंगे सिनेमाघरों में

शाहरुख खान काफी लंबे समय से सिनेमाघरों में बतौर लीड एक्टर नजर नहीं आ रहे थे। हालांकि उन्होंने कई सारी फिल्मों में कैमियो रोल किया, लेकिन इसके बावजूद उनके फैंस काफी ज्यादा हताश नजर आ रहे थे, लेकिन नए साल की शुरुआत ही जब शाहरुख खान की फिल्म से वह तो उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा यह सुनहरा मौका हो जाता है। जी हां शाहरुख खान बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में आप सभी को नजर आने वाले हैं। उनकी पठान बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में आ जाएगी इसके बाद उनके फैंस उन्हें काफी लंबे समय बाद बड़े स्क्रीन पर देखेंगे।

शाहरुख खान को देने पड़ते कस्टम ऑफिसर को 600000  जानिए क्या है कारण

ट्रेलर ने आते ही मचा दिया तहलका

शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर आउट हो चुका है। जिसके लिए इनके फैंस काफी ज्यादा इंतजार कर रहे थे। जिसमें शाहरुख खान और दीपिका जॉन अब्राहम सभी काफी कमाल के एक्शन सींस के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन ट्रेलर के साथ ही साथ सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा उदास भी दिखे। क्योंकि सभी को उम्मीद थी कि सलमान खान के कुछ सींस में जरूर दिखाया जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया हालांकि दोनों सेलिब्रिटी के फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहरुख खान को देने पड़ते कस्टम ऑफिसर को 600000  जानिए क्या है कारण

कस्टम ऑफिसर को देने पड़ गए 600000

शाहरुख खान के बारे में जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्हें महंगे चीजों का काफी ज्यादा शौक है। उनके पास कई सारी महंगे चीजे हैं जिसका कलेक्शन करना वह काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनका कलेक्शन का ज्यादा बड़ा है। वह अक्सर इस तरीके की चीजों की शॉपिंग करते हुए नजर आ जाते हैं। विदेशों से वह कई बार काफी महंगी महंगी चीजें अपने लिए लेकर आते हैं। हाल ही में शाहरुख खान कतर गए हुए थे। जहां उन्होंने अपने लिए काफी महंगी चीजें खरीदी है। उन्होंने अपने लिए लगभग 18 लाख की लग्जरी आइटम्स की खरीदी की। और जैसा कि नियम है कि किसी भी लग्जरी आइटम्स पर काफी भारी टैक्स लगता है। तो शाहरुख खान ने 18 लाख की चीजें खरीदी थी जिस पर 600000 उन्हें टैक्स भरने पड़ गए।

शाहरुख खान को देने पड़ते कस्टम ऑफिसर को 600000  जानिए क्या है कारण

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: