शाहरुख खान के मन्नत में हुए कुछ बदलाव लगाया नया नेम प्लेट

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं जिनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी निजी चीजों की वजह से भी शाहरुख खान काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के अलावा अपने घर मन्नत पर लगे नए नेम प्लेट की वजह से भी बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। अगर क्या खास है इस नेम प्लेट पर जिसके वजह शाहरुख खान सुर्खियों में बने हुए हैं।

शाहरुख खान के मन्नत में हुए कुछ बदलाव लगाया नया नेम प्लेट

शाहरुख खान के गेट पर हुए हैं कुछ बदलाव।

शाहरुख खान के मकान मन्नत के बारे में अगर हम बात करते हो किसी महल से कम नहीं है। उसके सुंदरता देखते ही बनती है ,लेकिन शाहरुख खान ने इसमें और भी कुछ बदलाव करवाएं 2 महीने के बाद उनके गेट का एक नया लुक देखने को मिल रहा है। जिसमें एक नया नेमप्लेट सामने आया है। इस नेम प्लेट ने उनके गेट की और भी काफी ज्यादा शोभा बढ़ा दी है। और लोग उसके साथ जाकर काफी ज्यादा तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

शाहरुख खान के मन्नत में हुए कुछ बदलाव लगाया नया नेम प्लेट

क्यों खास है यह नेम प्लेट।

शाहरुख खान के घर मन्नत के नेम प्लेट के बारे में अगर हम बात करें तो यह काफी ज्यादा खास है। और काफी ज्यादा सुंदर भी है, लेकिन इसकी एक बात लोगों को काफी ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है। इस नेम प्लेट पर हीरे जड़े हुए हैं। जी हां आपने सही पड़ा इस नेम प्लेट पर हीरे जड़े हुए हैं। जो इसको सुंदरता को और भी ज्यादा बढ़ा दे रहा है। और लोग इसके साथ जाकर अपनी तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

शाहरुख खान के मन्नत में हुए कुछ बदलाव लगाया नया नेम प्लेट

गौरी खान हैं इंटीरियर डिजाइनर।

गौरी खान के बारे में बहुत कम ही लोग यह जानते हैं कि वह रेड चिली रिप्रोडक्शन चलाने के अलावा एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। जिन्होंने कई सारे बड़े-बड़े कलाकारों के घरों को डिजाइन किया है। साथ ही साथ उन्होंने अपने घर मन्नत में भी काफी ज्यादा डिजाइनिंग की है। जिसकी वजह से मन्नत की सुंदरता देखते ही बनती है। मन्नत जितना ज्यादा बाहर से खूबसूरत नजर आता है उतनी ही खूबसूरती उसके अंदर भी है।

पठान का लोग कर रहे हैं लोग काफी बेसब्री से इंतजार।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के बारे में अगर हम बात करें तो जनवरी के महीने में आने वाला है। जिसके लिए इनके चाहने वाले काफी बेसब्री से पलके बिछाए बैठे हैं। इस फिल्म के लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड है। क्योंकि शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद पर्दे पर बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। और उनकी एक्टिंग लीड एक्टर के रूप में देखने के लोग बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: