शाहरुख खान के बारे में शो के होस्ट ने कह दिया कुछ ऐसा, ऑडियंस लग गई चिल्लाने

शाहरुख खान बॉलीवुड के बहुत ही बड़े कलाकार हैं। इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है भारत में बहुत ही ज्यादा लोग इनके दीवाने हैं। भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। विदेशों में कई सारी भाषाओं में इनकी फिल्मों को डब किया जाता है और लोग उन फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। आज हम बात करेंगे एक होस्ट के द्वारा शाहरुख खान के बारे में कही गई बात के बारे में।

2 नवंबर को थी शाहरुख खान का सालगिरह।

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान के रूप में जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड के बेताज बादशाह है। जो कई सारे लोगों के दिलों पर राज करते हैं। पिछले दिन यानी 2 नवंबर को उनका जन्मदिन था। इस मौके पर एक इवेंट आयोजित किया गया था जिस पर शाहरुख खान भी पहुंचे हुए थे। उस इवेंट के होस्ट के रुप में शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद पूरी ऑडियंस काफी ज्यादा जोर से चीखने लग गई।

शाहरुख खान के बारे में शो के होस्ट ने कह दिया कुछ ऐसा, ऑडियंस लग गई चिल्लाने।

होस्ट में शाहरुख खान के बारे में कही यह बात।

शाहरुख खान के बारे में जैसा कि हम पहले भी बात कर चुके हैं कि पिछले दिन यानी कि 2 नवंबर को उनके जन्मदिन के मौके पर एक इवेंट आयोजित किया गया था। जहां शाहरुख खान भी पहुंचे हुए थे। उस मौके पर उसने शाहरुख खान के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर लोग काफी ज्यादा जोश में आ गए। दरअसल होस्ट ने शाहरुख खान के आते ही घुटने के बल पर बैठे हुए कहा कि शाहरुख खान ना ही हिंदू है ना ही मुसलमान शाहरुख खान बस शाहरुख खान है। यह सुनकर लोग काफी ज्यादा जोश में शाहरुख खान का नाम चिल्लाने लग गए।

पठान आने वाली है सिनेमाघरों में।

शाहरुख खान की फिल्म पठान बहुत जल्दी सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसके लिए इनके चाहने वाले काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग का एक नमूना फिल्म के टीजर में देखने को मिल चुका है। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। अब देखने वाली बात यह है कि इस फिल्म को दर्शक कितना ज्यादा प्यार देते हैं। इस फिल्म में हमें शाहरुख खान के साथ और भी कई सारे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम नजर आएंगे। साथ ही साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 25 जनवरी को आने वाली इस फिल्म से निर्माताओं को काफी ज्यादा उम्मीद है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: