शाहरुख खान के पठान के ट्रेलर पर राम चरण तेजा ने दिया अपना बयान

शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर आउट हो चुका है। जिसे लोग कहां पर है दे प्यार दे रहा है फिल्म में शाहरुख खान की कमाल की एक्टिंग का एक नमूना इसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है एक्शन सीन से लेकर के डायलॉग सभी कमाल के हैं जिस पर शाहरुख खान को कई सारे कलाकारों ने बधाई भी दी है सिर्फ नॉर्थ साउथ इंडस्ट्री से भी काफी ज्यादा शाहरुख खान को बधाई मिल रही है। राम चरण तेजा ने भी दी शाहरुख को बधाई।

साउथ की काफी बड़े एक्टर है रामचरण तेजा

रामचरण तेजा साउथ इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार हैं जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई हुई है उनकी पिछले साल फिल्म आर आर आर काफी ज्यादा हिट रही थी जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था भारत ही नहीं भारत के बाहर भी उस गाने की काफी ज्यादा डिमांड रही थी इस गाने के बाद इनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिली हाल ही में इन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पर अपना बयान दिया है।

शाहरुख खान के पठान के ट्रेलर पर राम चरण तेजा ने दिया अपना बयान

पठान के बारे में बात की रामचरण तेजा ने

रामचरण तेजा के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि वह साउथ इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार हैं जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काफी कमाल किया क्यों दिखाई हुई है हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर आउट हुआ है जिस पर राम चरण तेजा ने अपना बयान दिया है उन्होंने इस फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने कई सारी बात है शाहरुख की तारीख में भी लिखी।

शाहरुख खान के पठान के ट्रेलर पर राम चरण तेजा ने दिया अपना बयान

फिल्म पठान के बारे में कही यह बात राम चरण तेजा ने

रामचरण तेजा ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में बात की और उन्होंने कई सारी बातें भी इस फिल्म से जुड़ी हुई कई जिसे सुनकर आप काफी ज्यादा हैरान रह जाएंगे। और खास तौर पर यह एक तमाचा होगा बॉयकॉट गैंग के ऊपर। शाहरुख खान फिल्म पठान के ऊपर रामचरण तेजा बात करते हुए नजर आए उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए सबसे पहले फिल्म की टीम को काफी ज्यादा बधाई दी। उसके बाद उन्होंने कहा कि इस फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन सींस होने वाले हैं। जिससे हमने आज तक कभी नहीं देखा। उनके अलावा थलपती विजय और एसएस राजामौली ने भी फिल्म की काफी ज्यादा तारीफ कि है।

शाहरुख खान के पठान के ट्रेलर पर राम चरण तेजा ने दिया अपना बयान

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: