शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर रोशन हुआ बुर्ज खलीफा

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक बहुत बड़े कलाकार हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। इनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती है। और भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी लोग इन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बड़ी है कि इस बात का अंदाजा आसानी से नहीं लगाया जा सकता है। देश विदेशों में इन्हे देखने के लोग काफी ज्यादा पलके बिछाए बैठे हैं।

शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर रोशन हुआ बुर्ज खलीफा।

शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज हुआ पठान का टीजर।

शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर लीड एक्टर के रूप में नजर नहीं आ रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी आने वाली फिल्म पठान के लिए उनके दर्शक काफी ज्यादा पलके बिछाए बैठे हुए हैं। इस फिल्म का उन्हें काफी बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में उनके जन्मदिन के अवसर पर यश राज प्रोडक्शन ने पठान का टीजर लॉन्च किया है। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा उनकी आने वाली फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

बुर्ज खलीफा किया गया रोशन।

शाहरुख खान बॉलीवुड के बहुत बड़े कलाकार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी है। शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर बुर्ज खलीफा रोशन किया गया जहां शाहरुख खान की तस्वीर के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई। साथ ही साथ साथ हैप्पी बर्थडे पठान भी लिखा गया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर कई बार बुर्ज खलीफा के जरिए उन्हें काफी ज्यादा बधाइयां दी गई है।

शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर रोशन हुआ बुर्ज खलीफा

यूएई के ब्रांड एंबेसेडर।

शाहरुख खान के बारे में अगर हम बात करें तो उनकी डिमांड काफी ज्यादा बड़ी है। उनकी डिमांड को देखते हुए यूएई सरकार ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाया हुआ है। इस तरह हमें इस बात का अंदाजा बहुत ही आसानी से लग जा रहा है कि शाहरुख खान भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। बुर्ज खलीफा पर उनकी कई बार तस्वीरें भी देख चुके है। अरब की जनता भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद करती है। वहां भी उनकी बुर्ज खलीफा पर तस्वीर देखने के लिए काफी ज्यादा भीड़ उमरी थी।

2023 में लेकर आएंगे कई सारी फिल्में।

शाहरुख खान के दर्शकों के लिए 2023 काफी ज्यादा खास होने वाला है। क्योंकि 2023 में शाहरुख खान एक साथ कई सारी फिल्में लेकर आने वाले हैं। शाहरुख खान काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रहे थे। उसी का हिसाब बराबर करते हुए एक साथ 2023 में कई फिल्म निकालने वाले हैं। 2023 की शुरुआत 9 जनवरी में ही वह अपनी 2023 की सबसे पहली फिल्म यानी कि पठान को लेकर के बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।

शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर रोशन हुआ बुर्ज खलीफा

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: