शाहरुख खान केआरके को सिखाएंगे सबक, करने जा रहे हैं केआरके पर मानहानि का केस

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं और उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी करना कोई आम बात नहीं है। उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी करके कोई भी कलाकार अपने आपको नहीं बता सकता है। वह पहले भी कई सारे कलाकारों पर मानहानि का केस कर चुके हैं। इस बार शाहरुख खान के लपेटे में केआरके आ गए। हालांकि केआरके अपने बेमतलब की बातों के लिए काफी ज्यादा फेमस है।

शाहरुख खान केआरके को सिखाएंगे सबक, करने जा रहे हैं केआरके पर मानहानि का केस

कलाकारों की फिल्मों पर देते रहते हैं टिप्पणी

केआरके के बारे में अगर बात की जाए तो वह कलाकारों की फिल्मों पर अक्सर टिप्पणी करते हुए नजर आ जाते हैं। उन्होंने कई सारे कलाकारों की फिल्मों पर अभद्र ढंग से टिप्पणी की हुई है। जिसे लोग बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार पर टिप्पणी की। जिसे अक्षय कुमार ने नजरअंदाज कर दिया, लेकिन शाहरुख खान के फिल्म पर टिप्पणी करना उन्हें भारी पड़ गया।

शाहरुख खान केआरके को सिखाएंगे सबक, करने जा रहे हैं केआरके पर मानहानि का केस

शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने पर की टिप्पणी

शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमा घर में बहुत जल्दी ही आने वाली है। जिसको लेकर के उनके चाहने वाले काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं कि आरके ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर टिप्पणी कर दी। और उन्होंने इस गाने के बारे में कई सारी बातें भी करें जो बात शाहरुख खान को बहुत ही ज्यादा बुरी लगी जो इन पर अब मानहानि का केस करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान केआरके को सिखाएंगे सबक, करने जा रहे हैं केआरके पर मानहानि का केस

केआरके ने फिर से दिया बयान

केआरके ने शाहरुख खान के फिल्म पठान के ऊपर कई सारे बयान दिया। उन्होंने इस फिल्म के गानों को अश्लीलता से भरपूर बताया। जब उन्हें इस बात का पता चला कि शाहरुख खान के ऊपर मानहानि का केस करने जा रहे हैं। तब उन्होंने इस पर अपना बयान देते हुए कहा कि उन्हें जो नजर आया। उन्होंने वही बताया अगर शाहरुख को लगता है कि उनकी फिल्म पर टिप्पणी करने से उनकी फिल्म फ्लॉप हो जाएगी तो उनकी फिल्म पर टिप्पणी नहीं करेंगे।

पहले भी केआरके ऊपर हुआ है मानहानि का केस

के आर के बॉलीवुड के गाने फ्लॉप एक्टर हैं। जिनकी फिल्मों को देखना किसी को अच्छा नहीं लगता इन्होंने एक से दो फिल्मों में ही काम किया। जिसके बाद इन्हें काम मिलना बंद हो गया, लेकिन दूसरों की फिल्म पर कमी निकालना काफी ज्यादा पसंद है। इन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे पर कई सारी अभद्र टिप्पणियां की थी। जिस पर सलमान खान ने लिया पर मानहानि का केस कर दिया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: