शाहरुख खान की वो 5 हीरोइनें जो कम उम्र में हो गई मौत का शिकार, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान का एक अलग ही रुतबा है। इस फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें किंग खान के नाम से पहचाना जाता है शाहरुख खान के साथ हर कोई अभिनेत्री फिल्में करना चाहती हैं। इस सितारे को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 30 साल हो चुके हैं। यही कारण है कि वह आज सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं। शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके भारत के अलावा कई देशों में चाहने वाले मौजूद हैं। इनकी लोकप्रियता भारत के और हीरो के मुकाबले काफी ज्यादा है। शाहरुख खान के चाहने वाले इस कदर उनसे प्यार करते हैं कि उनकी हर चीज जानने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं परंतु अब इस दुनिया में नहीं है। आइए नजर डालते हैं इन अभिनेत्रियों पर।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी इस लिस्ट में पहले स्थान पर है। श्रीदेवी कई फिल्मों में शाहरुख खान के साथ में समा चुकी हैंएम इसमें पहला नाम आर्मी है श्रीदेवी इस फिल्म में मुख्य किरदार में थे। वही शाहरुख खान को इस फिल्म में साइड रोल दिया गया था। श्रीदेवी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की काफी मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी। हाल ही में कुछ समय पहले श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इनके मरने के बाद उनके चाहने वालों का दिल पूरी तरह टूट गया था। लोग इनकी मौत से काफी ज्यादा हैरान हो गए थे।

दिव्या भारती

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती भी इस लिस्ट का हिस्सा है। दिव्या भारती को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने शाहरुख खान के साथ फिल्म दीवाना में काम किया था यह दोनों इस फिल्म में लीड रोल में थे। इस फिल्म में दिव्या भारती का किरदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया थाएम आपको जानकर हैरानी होगी दिव्या भारती एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थीएम दिव्या भारती सिर्फ 22 की उम्र में मौत को गले लगा बैठी थीएम इनकी मौत का राज आज भी छुपा हुआ है और किसी को नहीं पता।

रीमा लागू

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रीमा लागू इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है। या खूबसूरत अभिनेत्री अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचानी जाती थी किस अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी वह कई बार शाहरुख खान की मां का किरदार निभा चुकी हैं। 2017 में खूबसूरत अभिनेत्री हमारे बीच नहीं रही थी। शाहरुख खान के साथ इस अभिनेत्री को फिल्म कुछ कुछ होता है और कल हो ना हो मैं देखा गया था।

सुधा शिवपुरी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी और लोकप्रिय अभिनेत्री सुधा शिवपुरी भी इस लिस्ट का हिस्सा है। इस अभिनेत्री ने टीवी जगत के जाने-माने शो- क्योंकि सास भी कभी बहू थी से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी। यह खूबसूरत अभिनेत्री बॉलीवुड के किंग खान के साथ फिल्म माया मेमसाब में काम कर चुकी थी। 2015 में या खूबसूरत अभिनेत्री हमारे बीच नहीं रही थी। सुधा शिवपुरी अपनी कमाल के किरदार और एक्टिंग को लेकर पहचानी जाती थी। इनका नाम आज भी लोगों की जुबान पर याद है।

जोहरा सेहगल

इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी जोहरा सहगल भी इस लिस्ट का हिस्सा है। यह खूबसूरत अभिनेत्री शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी है जैसे- कभी खुशी कभी ग़म, दिल से, कल हो ना हो यह बेहतरीन फिल्में शाहरुख खान के साथ कर चुकी है। इस फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री ने शाहरुख खान की दादी की मुख्य भूमिका निभाई थी। उनका यह किरदार लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था
आपको जानकार हैरानी होगी 2014 में जोहरा सहगल ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इनकी एक्टिंग आज भी लोग देखना काफी पसंद करते हैं। जब भी इनकी कोई भी टीवी पर आती है तो लोग उसे जरूर देखते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: