शाहरुख खान की फिल्म ra-one से डिलीट किया जा चुका है यह शानदार सीन

शाहरुख खान की फिल्म ra-one उनके करियर की एक ऐसी फिल्में जिस पर उन्होंने काफी ज्यादा काम किया था, लेकिन उसके बावजूद वह फिल्म बहुत ज्यादा नहीं चल पाए। उस फिल्म के बारे में शाहरुख खान एक ऐसा खुलासा किया है। जिसके बारे में अब हम बात करने जा रहे हैं उन्होंने फिल्म के कुछ डिलीटेड सीन के बारे में बात किया जो कि आपको काफी ज्यादा हैरान कर देगी इतने अच्छे सीन को क्यों डिलीट कर दिया गया।

काफी शानदार फिल्म थी ra-one

शाहरुख खान की इस फिल्म के बारे में अगर बात करें तो यह काफी शानदार फिल्म थी। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग काफी कमाल की रही। जिसे उनके दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। उनकी एक्टिंग तो हर फिल्म में काफी कमाल की रहती है, लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग एक नेक्स्ट लेवल की ही देखने को मिली लेकिन इसके बावजूद भी यह फिल्म बहुत ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाई।

शाहरुख खान की फिल्म ra-one से डिलीट किया जा चुका है यह शानदार सीन

काफी कमाल का था vfx

शाहरुख खान की फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में हमें काफी ज्यादा बीएफ एक्स देखने को मिला था। जो कि उस समय की तुलना में काफी ज्यादा अच्छा था। हालांकि आजकल टेक्नोलॉजी काफी ज्यादा डेवलप कर गई है, लेकिन उस समय टेक्नोलॉजी उतनी ज्यादा डेवलप नहीं थी। इसलिए उस समय में इस फिल्म को बनाने में काफी ज्यादा मेहनत लगी थी। जिसका अंदाजा फिल्म को देखकर लगाई सकते हैं कि फिल्म पर टीम ने कितना ज्यादा काम किया था।

शाहरुख खान की फिल्म ra-one से डिलीट किया जा चुका है यह शानदार सीन

फिल्म की कुछ बेहतरीन डिलीटेड सीन

शाहरुख खान ने अपनी कंट्री में बताया था कि इस फिल्म के कई सारे सींस को डिलीट कर दिया गया था। आपको जानकर काफी आता हैरानी होगी। क्योंकि वह सिक्का ज्यादा शानदार थी शाहरुख खान ने बताया जब गेम से ra-one बाहर आता है, तब वह देखता है एक औरत और कुछ लुटेरे लूट रहे हैं। उसके बाद एक बैंक में डकैती हो रही है तो कहीं चोरी हो रही है यह देखकर रावण कहता है कि लोग बेकार ही रावण को बुरा कहते हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह सीन कितना ज्यादा शानदार रहा होगा। क्योंकि इस फिल्म में एक से बढ़कर एक सिम को कितने अच्छे तरीके से दर्शाया गया है। ऊपर से इस सीन को कितनी अच्छी तरीके से दर्शाया जाता।

शाहरुख खान की फिल्म ra-one से डिलीट किया जा चुका है यह शानदार सीन

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: