शाहरुख खान की फिल्म पठान का भयंकर विरोध देखने को मिला है इंदौर में

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के साथ काफी लंबे समय बाद सिनेमाघरों में नजर आएंगे ,लेकिन उनके अपने पठान को लेकर के काफी ज्यादा विरोध देखने को मिल रहा है। हालांकि काफी जगह पर उनका समर्थन भी हो रहा है, लेकिन उनकी फिल्म पठान का भरपूर विरोध देखने को मिल रहा है। आज हम उनके अपने पठान के विरोध से जुड़े एक और खबर आपके सामने लेकर आए हैं। जहां हम पठान की प्रति जनता का रोष आपके सामने प्रकट करेंगे।

काफी मोटी बजट पर बनकर तैयार हुई है फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म काफी अच्छे खासे बजट बनकर तैयार हुई है। इस फिल्म को तैयार करने में यशराज प्रोडक्शन ने काफी मोटी रकम खर्च की हुई है। अब बात करते हैं इस फिल्म के टोटल बजट के बारे में, इस फिल्म को 350 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया गया है। काफी मोटे वेस्ट में बनने की वजह से इस उनसे प्रोडक्शन की काफी ज्यादा उम्मीद है लगी हुई है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का भयंकर विरोध देखने को मिला है इंदौर में

पहले गाने के साथ ही आ गई दर्शकों के निशाने पर

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म अपने पहले गाने आने की बेशरम रंग के साथ ही दर्शकों के निशाने पर आ गई। इस गाने को लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। जिस वजह से इस गाने के काफी ज्यादा आलोचना होने लग गई। काफी ज्यादा धार्मिक तथ्यों से जोड़कर इस गाने का भरपूर विरोध होने लग गया। इसके अलावा और भी कई सारे कारणों की वजह से उनका विरोध हो रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का भयंकर विरोध देखने को मिला है इंदौर में

इंदौर में दिखा काफी ज्यादा उग्र रूप

शाहरुख खान की फिल्म पठान का इंदौर में काफी ज्यादा उग्र रूप देखने को मिला। इस फिल्म के खिलाफ इंदौर में जनता सड़क पर उतर आए। और कुछ ऐसी चीजें की जिसे जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। शाहरुख खान की फिल्मों का विरोध तो पहले भी हुआ ,लेकिन इंदौर में इस बार काफी ज्यादा विरोध देखने को मिल रहा है। जिसके बारे में हम आगे बात करने जा रहे हैं कि इंदौर की जनता ने इस फिल्म के विरोध में क्या-क्या किया है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का भयंकर विरोध देखने को मिला है इंदौर में

देखने को मिला कुछ ऐसा

शाहरुख खान की फिल्म पठान का बहुत ही ज्यादा विरोध देखने को मिल रहा है, लेकिन इंदौर में जैसा किस फिल्म का विरोध सामने आया है। उसे जानकर आपको ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। दरअसल इंदौर में इस फिल्म के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। और शाहरुख खान की अर्थी निकाल रहे हैं जगह-जगह पर शाहरुख खान का पोस्टर जलाया जा रहा है। और शाहरुख खान के पुतले बना बना कर जगह-जगह पर आग लगा दी जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: