शाहरुख खान की फिल्म पठान का बॉयकॉट करने की हो चुकी है तैयारी इसी बीच बॉयकॉट गैंग पर शाहरुख खान ने साधा निशाना

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हुई है और बहुत जल्दी बॉलीवुड में उनकी फिल्म पठान आने वाली है। जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा पलके बिछाए इंतजार कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर के काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। और फिल्म कब बॉय कोर्ट भी काफी ज्यादा किया जा रहा है, लेकिन शाहरुख खान अपनी इस फिल्म को बॉयकॉट करने वाले के बारे में बात करते हुए इनडायरेक्टली नजर आए है।

कई सारे कलाकार आए नजर

कोलकाता में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आयोजित हुआ था। जिसमें बॉलीवुड की कई सारे कलाकार हमें देखने को मिले इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर शहंशाह अमिताभ बच्चन नजर आए। उनके साथ अभिनेत्री और उनकी पत्नी जया बच्चन भी नजर आई थी। बॉलीवुड के सुपर डुपर कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा भी उनके साथ नजर आए। इसके अलावा शाहरुख खान रानी मुखर्जी जैसे बॉलीवुड की और भी कई सारे कलाकार इस मौके पर नजर आए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी उपस्थित रहीं।

शाहरुख खान ने अपने फैंस से कही यह बात

शाहरुख खान कोलकाता में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अंधेरा है। जहां उन्होंने इनडायरेक्टली अपने घर चले जाना साथ दिया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कई सारी बातें रखी। सबसे पहले उन्हें पैंडिमिक के बारे में बात की। और बात करते हुए कहा कि दुनिया के ऐसे समय से गुजर चुका है। जिसकी वजह से हम एक दूसरे से बहुत लंबे समय से मिल नहीं पाए, लेकिन आप सब कुछ नॉर्मल हो गया है इसके बाद शाहरुख खान ने आगे बात करते हुए कहा कि दुनिया में मैं आप जैसे लोग जब तक जिंदा रहेंगे तब तक पॉजिटिविटी ही रहेगी। यहां उन्होंने इनडायरेक्टली फिल्मों को बॉयकॉट करने वालों पर निशाना साधा है।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का बॉयकॉट करने की हो चुकी है तैयारी इसी बीच बॉयकॉट गैंग पर शाहरुख खान ने साधा निशाना

पठान का हो रहा है जबरदस्त बॉयकॉट

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म का बॉयकॉट काफी बुरी तरीके से हो रहा है। फिल्म को लोग बहुत ज्यादा टारगेट पर ले रहे हैं। जिसकी वजह से कलाकार शाहरुख खान इस पर बात करते हुए नजर आए हैं। इनडायरेक्टली उन्होंने फिल्म के बॉयकॉट करने पर बयान दिया है। इसके अलावा फिल्म के गाने को भी लोग काफी ज्यादा हेट मिल रहा है। जो कि फिल्म के लिए बहुत अच्छी बात नहीं है फिल्म रिलीज होने के पहले ही फिल्म को इतना ज्यादा ना पसंद करना फिल्म के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है। जिसकी वजह से फिल्म की निर्माता टीम काफी ज्यादा चिंता में पड़ चुकी है। यशराज प्रोडक्शन काफी लंबे समय से नुकसान में चल रहा है इसकी एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होती गई है ऐसे में शाहरुख खान को फिल्म लेने के बाद भी अगर फिर फ्लॉप हो जाए तो यह उनके लिए काफी ज्यादा घाटे का सौदा होगा।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का बॉयकॉट करने की हो चुकी है तैयारी इसी बीच बॉयकॉट गैंग पर शाहरुख खान ने साधा निशाना

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: