शाहरुख खान की एक यादगार फिल्म डीडीएलजे लगी सिनेमाघरों में, किया 1 दिन में इतना कलेक्शन

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की बेहतरीन फिल्मों के बारे में अगर हम बात करें और उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे को भूल जाए तो यह बहुत ही बुरी बात होगी। क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे एक अलग ही लेवल की फैन फॉलोइंग रखती है। लोग इसे आज भी देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम बात करेंगे दिलवाले दुनिया ले जाएंगे को जब शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर थिएटर में लगाया गया तो इसने कितना कलेक्शन किया।

शाहरुख खान ने की था काफी कमाल की एक्टिंग।

शाहरुख खान की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। वह बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं। जो कई सारी फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग दिखा चुके हैं। जिसे देखकर उनके दर्शक उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करने लग गए। शाहरुख खान ने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म के एक सीन ने एक इतिहास रचा था।

शाहरुख खान की एक यादगार फिल्म डीडीएलजे लगी सिनेमाघरों में, किया 1 दिन में इतना कलेक्शन।

शाहरुख काजोल की जोड़ी को मिली अलग पहचान।

शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के बाद शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को एक अलग पहचान मिलनी शुरू हो गई। हालांकि इन दोनों ने इससे पहले भी फिल्म बाजीगर में एक साथ काम किया था। यहां इन दोनों की जोड़ी को उस लेवल की पहचान नहीं मिली ,लेकिन जब इन्हें फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में कास्ट किया गया तो यहां से इनकी जोड़ी को एक अलग ही पहचान मिलने लग गई। और इसके बाद इन्होंने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया। और आज भी दोनों की जोड़ी लोगों की फेवरेट है।

शाहरुख खान की एक यादगार फिल्म डीडीएलजे लगी सिनेमाघरों में, किया 1 दिन में इतना कलेक्शन

27 साल बाद किया 1 दिन में इतना कलेक्शन।

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे आज भी काफी ज्यादा देखी जाती है। और लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म को थिएटर में दिखाया गया। अब हम बात करने जा रहे हैं इस फिल्म ने 1 दिन में कितना कलेक्शन किया। आईनॉक्स में इस फिल्म ने पहले दिन 5.54 लाख का इनकम किया। पीवीआर में 13.10 और सिनेप्लेक्स में 4 लाख का इस फिल्म ने पहले दिन इनकम किया।

सरसों के खेत वाला सीन आज भी है काफी ज्यादा लोगों का फेवरेट।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म में शाहरुख खान एक बार सरसों के खेत में बाहें फैलाए हुए नजर आते हैं। यह सीन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया। और आज भी लोगों का काफी ज्यादा फेवरेट बना हुआ है। इस सीन को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और इसमें शाहरुख खान की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। और इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने एक अलग ही मुकाम हासिल कर ली।

शाहरुख खान की एक यादगार फिल्म डीडीएलजे लगी सिनेमाघरों में, किया 1 दिन में इतना कलेक्शन

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: