शाहरुख खान की आने वाली ये 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ला देगी बवंडर

srk movie look

किंग खान की 2018 में रिलीज ‘जीरो’ मूवी के बाद उनके फैन बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं। अभी शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पठान के अलावा भी किंग खान के खाते में कई अनेक फिल्म है, जो साल 2023 में तहलका मचाने को तैयार है। आज हम आपको इस लिस्ट में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म्स के बारे में बताने वाले हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर सकती है। तो चलिए एक नजर डालते हैं इन फिल्मों पर…

जवान

भारतीय फिल्म निर्देशक एटली कुमार तमिल सिनेमा में अपने निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। एटली को तमिल फिल्म ‘राजा रानी’ जो साल 2013 में आई थी उसके लिए जाना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन एटली ने काफी बेहतरीन ढंग से किया था, जिसकी काफी सराहना भी की गई थी। एटली किंग खान के ‘जवान’ फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं तथा वह इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम भी रखने जा रहे हैं। जवान फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 2 जून को रिलीज होने जा रही है।

पठान

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे तथा सलमान खान का भी इस फिल्म में छोटा सा कैमियो रोल है। पठान एक्शन ड्रामा मूवी है इस मूवी के कई एक्शन सींस बुर्ज खलीफा में फिल्माए गए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 तक सिनेमाघरों में आने वाली है।

डंकी

राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘डंकी’ कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने की बात है।

टाइगर 3

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म ‘टाइगर 3’ जिसका निर्देशन अली अब्बास कर रहे हैं यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने जा रही है, फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल है।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने को तैयार है, यह फिल्म 9 सितंबर को बॉक्स-ऑफिस को आने को तैयार है। बता दे कोविड – 19 महामारी के कारण इस मूवी के डेट को कई बार आगे पीछे किया गया पर अब यह फिल्म थिएटर में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, इनके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल है। यानी हम इस साल 2022 में शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: