शाहरुख खान का कैमियो रोल आया लोगों को काफी ज्यादा पसंद, फैंस कर रहे हैं काफी ज्यादा तारीफ

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीत रही है। लंबे समय से सुर्खियों में छाई रही ब्रह्मास्त्र आखिरकार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और यह कलेक्शन अभी भी लगातार जारी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, अक्कीनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय अहम भूमिका में नजर आए। इन सभी के अभिनय को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। रणबीर कपूर शिवा के किरदार में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। पर इन सबके बीच अपने 4 मिनट के कैमियो रोल से बॉलीवुड के किंग खान ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। किंग खान ने अपने छोटे से कैमियो रोल में दर्शकों का दिल जीत लिया।

दर्शकों ने लुटाया किंग खान के कैमियो रोल पर प्यार…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टार्टर ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वर्ल्डवाइड ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में हर एक किरदार ने अपने शानदार अभिनय का परिचय दिया है। इन सब में किंग खान के छोटे से कैमियो रोल ने सबका दिल जीत लिया। किंग खान के फैंस को लगभग 4 साल बाद अपने सुपरस्टार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए। जिस कारण उनके प्रशंसक उनके रोल पर भरपूर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। किंग खान के इतने छोटे से कैमियो रोल ने ब्रह्मास्त्र के बड़े-बड़े स्टार के रोल को फीका कर दिया है। किंग खान इस रोल से काफी वाहवाही लूट रहे है और शाहरुख खान को इस रोल के लिए उनके दीवानों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

शाहरुख खान का कैमियो रोल आया लोगों को काफी ज्यादा पसंद, फैंस कर रहे हैं काफी ज्यादा तारीफ।

अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के कैमियो रोल के पीछे का राज बताया…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। इसी बीच ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के कैमियो रोल पर चुप्पी तोड़ी। शाहरुख खान का कैमियो रोल दर्शकों को काफी भा रहा है। इस पर अयान मुखर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा “मुझे खुशी है कि उस सीक्वेंस से सबका दिल जीत रहे हैं। शाहरुख खान के काफी दीवाने हैं और जिसमें एक मैं खुद हूं। अयान मुखर्जी ने कहा मैं काफी खुश हूं कि शाहरुख खान इस फिल्म का हिस्सा बने। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि वह इस फिल्म में कैमियो रोल के लिए सहमत हो जायेंगे। फिल्म की ओपनिंग के लिए हमें इसकी बहुत जरूरत थी और इतनी उदारता से शाहरुख खान ने इसमें अपनी सहमति जताई जिसके लिए मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा। अयान मुखर्जी ने आगे बताया मुझे लगा था कि वह इस कैमियो रोल के लिए साफ इंकार कर देंगे लेकिन उन्होंने हां कह कर अपनी जो उदारता दिखाई जिसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा।”

शाहरुख खान का कैमियो रोल आया लोगों को काफी ज्यादा पसंद, फैंस कर रहे हैं काफी ज्यादा तारीफ

रणबीर कपूर ने भी शाहरुख खान के कैमियो रोल के लिए उनकी तारीफ की…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने शिवा के रूप में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे। रणबीर कपूर के शिवा के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी बीच रणबीर कपूर ने शाहरुख खान के गेस्ट अपीरियंस पर शाहरुख खान की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। रणबीर कपूर ने इस कैमियो रोल की तारीफ की साथ ही उन्होंने शाहरुख खान के कैमियो रोल के विषय में बात करते हुए कहा “हम सभी अभिनेता है और जब हमसे पूछा जाता है गेस्ट अपीरियंस करने के लिए आमतौर पर एक या दो दिन होते हैं, जिसे करने के लिए हम सहमत होते है। लेकिन मिस्टर शाहरुख खान उन्होंने 10 दिनों की शूटिंग की।” सभी को पता है शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह है उन्होंने ब्रह्मास्त्र में अपने कैमियो रोल से ना केवल आम दर्शक बनकर बॉलीवुड के सितारों का भी दिल जीता खासतौर पर ब्रह्मास्त्र के टीम का।

शाहरुख खान का कैमियो रोल आया लोगों को काफी ज्यादा पसंद, फैंस कर रहे हैं काफी ज्यादा तारीफ

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: