शाहरुख खान अपनी इन अपकमिंग फिल्मों से कायम करेंगे फिर से अपना बादशाहियत

jawan srk

किंग खान की 2018 में रिलीज zero मूवी के बाद उनके फैंस बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान लंबे अरसे से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। शाहरुख अभी 56 साल के हो गए हैं फिर भी बॉलीवुड में उनका जलवा बरकरार है। शाहरुख खान अपने अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में है। तो आज चलिए देखते हैं कि शाहरुख खान किन-किन फिल्मों के साथ बॉलीवुड में फिर से तहलका मचाने के लिए तैयार है…

शाहरुख की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तथा सलमान खान का भी इस फिल्म में छोटा सा कैमियो है। पठान एक एक्शन ड्रामा मूवी है। इस मूवी के कई एक्शन सींस बुर्ज खलीफा में भी फिल्माए गए हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। किंग खान अपनी फिल्म पठान से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। मूवी मेकर्स ने अभी से इस फिल्म के लिए माहौल बनाना शुरू कर दिया है। ताजा ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पठान फिल्म के डिजिटल राइट्स का सौदा भी हो चुका है। शाहरुख खान की इस मचअवेटेड फिल्म का अमेजॉन प्राइम 210 करोड़ रुपए में सौदा हुआ है। फिल्म ने रिलीज होने से पहले 210 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

पठान के बाद शाहरुख खान 'लायन' मूवी में नजर आने वाले हैं। जिसका निर्देशन साउथ के सुपरहिट निर्देशक एटली करने वाले है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा नजर आएगी। साथ ही और भी कई बड़े स्टार के इस फिल्म में नजर आने की बात है। 

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन निर्देशकों में से एक राजू हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का अनाउंस हो चुका है। पर यह फिल्म कब तक रिलीज होगी अभी तक इस बारे में मेकर्स ने कुछ नहीं कहा है। इस फिल्म में शाहरुख खान के ऑपोजिट तापसी पन्नू नजर आने वाली है।

शाहरुख खान करीब 4 साल बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: