शालीन भनोट को गैर औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा था एक्स वाइफ दलजीत कौर ने

शालीन भनोट और दलजीत कौर अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रह चुकी हैं। शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने इनके ऊपर कई सारे आरोप लगाए हैं। जिसके बारे में हम आज बात करने जा रहे हैं। इन दोनों के रिलेशनशिप और लव लाइफ से जुड़ी हम कई सारी बातों का आज खुलासा करेंगे। साथ ही साथ हम इनके डिवोर्स की वजह भी बताएंगे।

शालीन भनोट पर लगा चुकी है एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का आरोप।

शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने इनके ऊपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। उन्होंने ऐसा कहा था कि उन्होंने शालीन को एक गैर औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। यह बात काफी सुर्खियों में थी उन्होंने इस बारे में आगे बात करते हुए बताया कि वह अपने बेटे की सुरक्षा के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा चुकी थी, लेकिन शालीन को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज में शालीन और उस महिला का वीडियो कैप्चर हो गया।

Pp

शालीन भनोट को गैर औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा था एक्स वाइफ दलजीत कौर ने

मारपीट का लगा चुकी है आरोप।

दलजीत कौर अपने एक्स हसबैंड शालीन भनोट के ऊपर मारपीट का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उनके साथ घर पर घरेलू हिंसा की जाती थी। यानी कि उन्हें शालीन भनोट काफी ज्यादा मारते पीटते थे। ऐसा कई बार हो चुका है कि शालीन भनोट ने उन्हें काफी ज्यादा मारा पीटा है। इस बात का खुलासा उन्होंने कई बार किया है और सबके सामने अपने तलाक की वजह रख दी है।

शालीन भनोट को गैर औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा था एक्स वाइफ दलजीत कौर ने

काफी अच्छी हुई थी लव लाइफ की शुरुआत।

शालीन भनोट और दलजीत कौर के बारे में अगर बात करें तो इन दोनों की मुलाकात सबसे पहले एक सेट पर हुई थी। यह दोनों वहां शूटिंग के लिए पहुंचे हुए थे। जहां इन दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा गहरी हो गई। और एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करने लग गए। इनकी दोस्ती प्यार में कब बदली। जिसके बाद उनकी लव लाइफ की शुरुआत हो गई। इन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करने लग गए थे ,लेकिन आगे चलकर इनका तलाक हो गया।

शालीन भनोट को गैर औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ा था एक्स वाइफ दलजीत कौर ने

बहुत लंबी नहीं चल पाई शादी।

शालीन भनोट और दलजीत कौर के बारे में अगर बात करें तो इन दोनों की शादी बहुत लंबे समय तक नहीं चल पाई। इन दोनों का तलाक बहुत जल्दी हो गया। दलजीत कौर और शालीन भनोट ने 2009 में शादी की थी। जिसके बाद इन दोनों की पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा डिस्टर्ब होने लग गई और आगे चलकर 2015 में इन दोनों का रिश्ता टूट गया। और आज यह बिल्कुल अलग अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: