शादी के 8 साल बाद इस अभिनेत्री ने पति से मांगा तलाक, बदले में इतने करोड़ की डिमांड

बीजेपी सांसद अनुभव मोहंती की पत्नी का नाम वर्षा प्रियदर्शनी है इन दोनों के बीच पति पत्नी का रिश्ता है, लेकिन फिर भी इनकी पत्नी ने इन्हें शादी होने के बाद भी खुद को छूने से इनकार कर दिया है। ऐसा इनके पति अनुभव मोहंती ने शिकायत के रूप में बताया है, बहुत समय से यह दोनों हसबेंड वाइफ इंटरनेट पर चर्चा में दिख रहे हैं। इनके ऊपर काफी चर्चा की जा रही है जिसमें वर्षा के पति मोहंती ने उन पर ही यह अंजाम लगाया है कि उनकी बीवी उन्हें शादी होने के बाद भी दूर रखती है।

ऐसे ही चलते हुए अनुभव मोहंती ने कोर्ट में इसके खिलाफ कार्यवाही भी करवाई है और वह अपनी बीवी से तलाक भी चाहते हैं इसके साथ ही उनकी बीवी वर्षा ने भी अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि वह उनके साथ घरेलू हिंसा करते हैं और अपने पति से करोड़ों रुपयों की डिमांड भी कर ली है।

वर्षा ने अपने पति मोहंती से 15 करोड़ मांगे हैं जो कि एक भारी रकम होती है और उन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का इल्जाम भी लगाया है। वर्षा ने अपने पति से घर के किराए के ₹20000 और ₹50000 मेंटेनेंस के लिए भी मांगे हैं।

वर्षा और मोहंती की शादी बहुत समय पहले साल 2014 में हो गई थी दोनों ही अपनी शादी से खुश थे लेकिन शादी के कुछ समय बाद जब यह दोनों ही इंटरनेट पर बहुत ज्यादा चर्चा में रहने लग गए इनके बीच 8 साल बाद भी कोई संबंध नहीं था। इसीलिए उनके पति ने कोर्ट में इनके खिलाफ कार्रवाई भी करवाई है और तलाक की अपील करी है।

साल 2020 में मोहंती ने दिल्ली के कोर्ट में तलाक के लिए अपील करी है जब मोहंती को अपने शादी के रिलेशनशिप में बिल्कुल भी खुशी नहीं मिली तो उन्होंने तलाक देना ही जरूरी समझा इसीलिए उन्होंने दिल्ली के कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी है। इसीलिए दिल्ली के कोर्ट ने इस फैसले को उड़ीसा के कटक में ट्रांसफर कर दिया है अब वही इस केस की सुनवाई होगी।

वर्षा वर्षा उड़ीसा और बांग्ला की अभिनेत्री है वर्षा ने उड़ीसा में कई फिल्में बनाई हैं वर्षा बहुत ही खूबसूरत हीरोइन भी है वर्षा की मां भी उड़ीसा की हीरोइन रह चुकी है वर्षा को फिल्मों में काम करते हुए 21 साल पूरे हुए हैं वर्षा ने भी अपने पति पर यह आरोप लगाया है कि उनके पति एक शराबी थे और उन्होंने यह भी कहा है कि उनके पति का संबंध और महिलाओं के साथ भी था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: