शादी के बाद भी बोल्ड सीन से परहेज नहीं है इन 5 अभिनेत्रियों को, ससुराल वालों से रोज सुनने पड़ते हैं ताने

ashwarya bold

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमें अक्सर कई बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री अपने हॉट और बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है। ये अभिनेत्रियां फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देती हुई दिखाई पड़ती है। कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो जिन्होंने शादी के बाद भी ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन दिए। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं अभिनेत्रियों से मिलाने वाले हैं जिन्होंने शादी के बाद भी ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन दिए और जिसके कारण उन्हें ससुराल में बातें सुननी पड़ी…

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर ने कई फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं। पर जब करीना ने शादी के बाद एक ऐड में किसिंग सीन दिया तो इसके लिए उन्हें अपने पति सैफ अली खान से खरी-खोटी सुनने पड़ी थी। पर बता दे करीना अब अपने कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिख चुकी है कि वह ऑनस्क्रीन किसी भी तरह की बोल्ड से नहीं देंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में आज भी गिनी जाती है। ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड रह चुकी है आज भी उनकी खूबसूरती किसी भी यंग जनरेशन की अभिनेत्रियों को मात दे सकती है। पर बता दे ऐश्वर्या ने भी ‘ए दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ कई बोल्ड सीन दिए, जिसके बाद उन्हें ससुराल में कई बातें सुनने को मिली।

काजोल

काजोल अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। काजोल ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है |हालांकि काजोल फिल्मों में ज्यादा बोल्ड सीन करते हुए नजर नहीं आती है, पर फिल्म ‘फना’ में उन्होंने आमिर खान के साथ कई बोल्ड सीन दिया है। जिसके बाद खबर आई थी कि अजय देवगन काजोल से नाराज हो गए थे।

विद्या बालन

विद्या बालन बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा है। इन्होंने भी अपने कई फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए हैं। लेकिन कहा जाता है कि विद्या बालन के पति सिद्धार्थ राय कपूर विद्या बालन के बोल्ड सीन से खुश नहीं थे जिस कारण उन्होंने विद्या बालन को ऑनस्क्रीन किसी भी तरह की बोल्ड सीन देने से मना कर दिया। जिसके बाद विद्या बालन उनके पति में काफी झगड़ा भी हो गया था।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। चित्रांगदा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए। चित्रांगदा ने ज्योति रंधावा से शादी के बाद भी फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: