शादी के बाद भी इन 5 टीवी अभिनेत्रियों ने नहीं छोड़ा एक्टिंग, आज करती हैं लाखों दिलों पर राज

श्वेता तिवारी

टीवी इंडस्ट्री की तुलना हमेशा से ही बॉलीवुड से की जाती है। टीवी इंडस्ट्री को पहले बॉलीवुड से कम आंका जाता था, पर आज बात कुछ और हो गई है। छोटे पर्दे के सितारे भी के बड़े पर्दे के सितारे से किसी भी मायने में कम नहीं है चाहे वह इनकम का मामला हो, चाहे स्टारडम या फिर फैन फॉलोइंग इन सारे मामले में छोटे पर्दे के सितारे बड़े पर्दे के सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं। आज हम आपको इस लिस्ट के जरिए छोटे पर्दे कुछ ऐसी अभिनेत्री से मिलाने वाले हैं, जो शादी के बाद भी टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी रही और आज भी टीवी इंडस्ट्री पर अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

शुभांगी अत्रे

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। ‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली शुभांगी अत्रे भी शादीशुदा है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ही शादी के बाद की थी और आज वह छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेस में से एक है।

श्वेता तिवारी

‘कसौटी जिंदगी की’ से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली श्वेता तिवारी ने 19 साल की उम्र में ही एक्टर राजा चौधरी से शादी कर ली थी। शादी के 2 साल बाद उनकी बेटी भी हो गई, इसके बावजूद भी श्वेता ने अपने सपनों की और फोकस किया और टीवी इंडस्ट्री में काम किया। श्वेता केवल टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बॉलीवुड फिल्म और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी नजर आ चुकी है।

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘देख भाई देख’ सीरियल से की थी। उर्वशी को छोटे पर्दे पर ‘कोमोलिका’ के नाम से जाना जाता है, उन्होंने इस किरदार में जान फूंक दी थी। आज भी दर्शक उनके इस किरदार को याद करते हैं। पर बता दें इस बेहतरीन अदाकारा ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और शादी के एक साल बाद उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इसके बावजूद भी वे नहीं रुकी और अपने सपनों को पूरा किया और आज वह टीवी जगत की जानी मानी हस्ती है।

परिधि शर्मा

टीवी इंडस्ट्री की इस खूबसूरत अदाकारा को पहचान ज़ी टीवी के पॉपुलर शो ‘जोधा अकबर’ से प्राप्त हुआ, परिधि उसके बाद भी कई सीरियल में नजर आ चुकी है। पर बता दे परिधि भी शादी शुदा है उन्होंने साल 2009 में शादी की थी। इसके बावजूद भी उन्होंने अपने करियर पर ध्यान दिया और अपने सपनों को पूरा किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: