शरीर के हिस्से का पर हाथ रखने की वजह से ट्रोल हो रही है ये टेलीविजन एक्ट्रेस

कलाकार टेलीविजन की हो या बॉलीवुड के उनका कॉन्ट्रोवर्सी से काफी गहरा नाता है। कलाकार कभी-कभी काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में फस जाते हैं। आज हम कुंडली भाग्य के दो ऐसे ही एक्ट्रेसेज के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अपने फोटोशूट के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में आ चुकी है। लोगों ने काफी ज्यादा ट्रोल भी किए जा रहे हैं। उन्होंने एक ऐसा पोज कर डाला है जिसकी वजह से लोगों उन्हें अपने निशाने पर ले चुके हैं।

शरीर के हिस्से का पर हाथ रखने की वजह से ट्रोल हो रही है ये टेलीविजन एक्ट्रेस।

कुंडली भाग्य में आती है नजर।

कुंडली भाग्य टेलीविजन का एक काफी ज्यादा जाना माना शो है। जिसमें कई सारे कलाकार हमें एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं। इनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। इसी शो के दो कलाकार श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह आजकल एक फोटोशूट की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। जिसकी वजह से लोग इन्हें काफी ज्यादा अपने निशाने पर ले रहे हैं। ऐसा क्या है इस फोटोशूट में जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

शरीर के हिस्से का पर हाथ रखने की वजह से ट्रोल हो रही है ये टेलीविजन एक्ट्रेस

श्रद्धा ने रख दिया गलत जगह हाथ।

श्रद्धा आर्य और अंजुम कुंडली भाग्य में हमें नजर आती हैं। यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिसे उनके फैन काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं ,लेकिन हाल फिलहाल में उन्होंने एक उन्होंने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है। जिसमें श्रद्धा आर्या अंजुम के ब्रेस्ट पर हाथ रखते हुए नजर आ रही है। इस फोटो को देखते हुए लोग काफी ज्यादा भड़क गए हैं।

शरीर के हिस्से का पर हाथ रखने की वजह से ट्रोल हो रही है ये टेलीविजन एक्ट्रेस

अंजुम ने किया है पोस्ट।

श्रद्धा आर्य अंजुम में हाल ही में एक फोटो शूट करवाया जिसकी वजह से वह आजकल काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस फोटोशूट को देखकर लोग काफी ज्यादा भड़क भी गए दरअसल इस फोटोशूट में अंजुम के ब्रेस्ट पर श्रद्धा हाथ रखते हुए नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा काफी ज्यादा एग्रेसिव कमेंट किए जा रहे हैं। हालांकि अपने आलोचकों के ऊपर इन दोनों ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। इस फोटो को अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

शरीर के हिस्से का पर हाथ रखने की वजह से ट्रोल हो रही है ये टेलीविजन एक्ट्रेस

अंजुम ने अपने विवादित पोस्ट पर लिखा है यह कमेंट।

अंजुम ने फोटो को शेयर करते हुए एक ऐसा कैप्शन लिखा है, जिसकी वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियां उनके पोस्ट ने बटोरने शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि

‘अभी तक किसी ने हिम्मत नहीं की, कोई इतना हाई तक नहीं गया, ऐसा साहस किसी में भी नहीं था और न होगा, ये शायद कुछ लोगों को गलत लग सकता है, कुछ मेरी मर्यादा पर सवाल भी उठा सकते हैं, लेकिन मैं बस ये जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा अधिकार है. ( सॉरी ये मेरी सबसे बुरी कविता है पर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.)’

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: