शरद कपूर की उम्र,‌गर्लफ्रेंड, पत्नी, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

शरद कपूर की उम्र,‌गर्लफ्रेंड, पत्नी, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

बात करें शरद कपूर की तो भारतीय टेलीविजन की दुनिया के एक जाने-माने कलाकार एक डायरेक्टर और सपोर्टिंग रोल निभाने वाले एक बहुत ही मंझे हुए कलाकार हैं । उन्होंने सपोर्टिंग रोल में जो उस जो कि 2000 में आई थी लक्ष्य जो कि 2004 में आई थी मैं दिखाई दिए थे जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया शरद का जन्म 13 फरवरी 1976 को कोलकाता में हुआ था। इन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई एक सरकारी स्कूल में की थी इन्हें फिल्में देखने का शौक काफी ज्यादा था यह ट्यूशन और स्कूल के बीच में समय निकालकर फिल्म देखने जाया करते थे इन्होंने कई बांग्ला फिल्म में भी काम किया है।

परिवार

बात करें सिर्फ कपूर के परिवार की तो इनके माता और पिता के बारे में कोई सिखाना जानकारी हमें नहीं मिल पाई है इनके दो भाई हैं गौतम कपूर और दीपक कपूर बात करें इनके शादीशुदा जीवन की इन्होंने कोयल बासु से विवाह किया है बात करें यदि कोयल बसु की तो वह पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु की पोती है।

करियर

बॉलीवुड की दुनिया में शरद को उनके सपोर्टइंग एक्टर के लिए काफी ज्यादा सराहा गया लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता के रूप में नहीं की थी उन्होंने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी उन्होंने 1991 में आने वाली फिल्म लक्ष्मण रेखा में असिस्टेंट एक्स्ट्रा काम किया था । इन्होंने एक्टिंग में डेब्यूट मेरा प्यारा भारत 1994 में ,जो आई थी । इसके बाद इनकी फिल्म दस्तक जो कि 1996 में आई थी ।इसकी टोपी उसके सर जो कि 1998 में आई थी कहानी किस्मत की जो कि 1999 में आई थी फिल्म में काम किया उन्होंने 2005 में एक बंगाली फिल्म परिणाम में काम किया उसके बाद 2004 में कालू चीता बंगाली फिल्म में काम किया बॉलीवुड में 2000 और 2004 में आने वाली फिल्म जो उस और लक्ष्य में बताओ सपोर्टिंग ट्रैक्टर काम किया जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया।

नेटवर्थ

शरद कपूर के कमाई का जरिया बस टेलीविजन की दुनिया था । जिसमें उन्होंने कई बॉलीवुड की फिल्मों में जैसे मेरा भारत ,दस्तक, इसकी टोपी उसके सर, कहानी किस्मत की, परिणाम कालू चीता में काम किया। परिणाम और कालू सीता बंगाली फिल्म थी। इन्हें बॉलीवुड के जो उस जो कि 2000 में आई थी लक्ष्य 2004 में थी काफी ज्यादा पसंद किया गया था इसके अलावा उन्होंने 1995 में टीवी सीरियल संविधान में काम किया था इनकी कुल कमाई 1 से 5 मिलियन डॉलर की बताई जाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: