वो Bollywood Actresses जो फिल्म करने से पहले रखती हैं ये टर्म्स एंड कंडीशंस

वो Bollywood Actresses जो फिल्म करने से पहले रखती हैं ये टर्म्स एंड कंडीशंस

फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों को फिल्मों में काम करने के लिए फिल्म निर्माता और निर्देशक की कई शर्तों को मानना पड़ता है और इन शर्तों के लिए कलाकार किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं लेकिन एक तरफ जहां फिल्म निर्माताओं की शर्तों को कुछ कलाकार चुपचाप मान लेते हैं वहीं कुछ कलाकार अपनी खुद की शर्तों पर फिल्मों में काम करते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्म में काम करने से पहले फिल्म निर्माता के सामने अपनी शर्तों को रख देती है और जब उनकी शर्तों को पूरा किया जाता है तभी वह उन फिल्मों में काम करने के लिए तैयार होती हैं।

कंगना राणावत

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना राणावत को फिल्म इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से पहचाना जाता है क्योंकि इन्होंने अपनी बेहतरीन अभिनय से बॉलीवुड की कई फिल्मों में जान फूंक दी है। कंगना राणावत बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री मानी जाती है जो अपने दम पर फिल्म को सुपरहिट करा लेती हैं क्योंकि इनकी फिल्मों में अभिनेता को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि कंगना राणावत फिल्म को करने से पहले अपनी शर्त पूरा करने के लिए फिल्म निर्माता को कहती हैं और उनके अनुसार जब तक फिल्म की उनकी फीस पूरी नहीं हो जाती तब तक वह फिल्म को रिलीज नहीं करने देती हैं।

करीना कपूर

एक समय अपनी चुलबुली अदाओं और खूबसूरती के लिए बॉलीवुड की हर फिल्म निर्माता की पसंदीदा अभिनेत्री रह चुकी करीना कपूर शादी के बाद दो बच्चों की मां बन चुकी है लेकिन आज भी वह फिल्मों में सक्रिय हैं और लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। करीना कपूर शादी से पहले कई फिल्मों में बोल्ड और किसिंग सीन दे चुकी हैं लेकिन शादी होने के बाद करीना कपूर किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले फिल्म निर्माता से यह शर्त रखती है कि वह फिल्मों में कोई भी इंटिमेट सीन और किसिंग सीन को नहीं करेंगी।

सनी लियोन

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन फिल्मों में अपने बोल्ड सीन और इंटिमेट सीन के लिए काफी ज्यादा पहचान बना चुकी है, बॉलीवुड में बेबी डॉल के नाम से पहचानी जाने वाली सनी लियोन वैसे तो फिल्मों में काफी ज्यादा बोल्ड सीन देती है लेकिन फिल्म करने से पहले वह फिल्म निर्माता से यह शर्त रखती है कि वह किसी भी सीन में लिप लॉक नहीं करेंगी क्योंकि उन्हें ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं है। वैसे हम आपको बता दें कि सनी लियोन को बॉलीवुड में हॉट सीन देने के लिए काफी ज्यादा फिल्म निर्माता पसंद करते हैं और जिस फिल्म में इंटीमेट सीन और हॉट सीन की डिमांड होती है उसमें सनी लियोन को रोल जरूर दिया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा

बेहतरीन फिगर और खूबसूरती की मल्लिका प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी सिंगर निक जोनास के साथ शादी करके बॉलीवुड को बाय-बाय कह दिया है और वह अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती है लेकिन एक समय प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद हुआ करती थी और लोग भी इनकी फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद करते थे। प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेहतरीन अभिनय और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड तक का भी सफर तय किया है और उन्हें हॉलीवुड फिल्म में भी काम करते हुए देखा जा चुका है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा फिल्मों को साइन करने से पहले फिल्म निर्माता से साफ तौर पर कह देती हैं कि वह फिल्म में कोई भी अश्लील सीन शूट नहीं करेंगी।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री किया था और उनकी पहली ही फिल्म ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था, सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म की सफलता के बाद कई बड़ी फिल्मों में नजर आई और उन्हें बेहतरीन अभिनय के कारण कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों को साइन करने से पहले यह साफ तौर पर बता देती हैं कि फिल्म में वह कोई भी किसिंग सीन नहीं करेंगी क्योंकि उन्हें ऐसा करना बिल्कुल पसंद नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: