वो 6 बाप बेटे की जोड़ी जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर करती है राज

allu father

हम आपको इस आर्टिकल में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे बाप-बेटे की जोड़ी से मिलाने वाले हैं, जो फिल्मों में एक साथ काम तो कर ही चुके हैं साथ यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में यह बाप-बेटे की जोड़ी राज भी करते हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से बाप-बेटे की जोड़ी शामिल है…

नागार्जुन और नागा चैतन्य

नागार्जुन साउथ फिल्मों के सुपरस्टार है। नागार्जुन ने साउथ फिल्मों को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है साथ ही नागार्जुन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। नागार्जुन का बड़े बेटे नागा चैतन्य भी साउथ फिल्मों के बड़े स्टार हैं वे साउथ इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

चिरंजीवी और रामचरण तेजा

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी अभी भी साउथ के टॉप टेन एक्टर में गिने जाते हैं। उसी के साथ चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा की हाल ही में रिलीज ‘आरआरआर’ ने तो वर्ल्डवाइड कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए। राम चरण तेजा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। रामचरण तेजा अभी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप फाइव एक्टर में से एक है इन दोनों बाप-बेटे की जोड़ी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राज करती है।

मोहनलाल और प्रणव

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल मलयालम फिल्म के टॉप एक्टर के साथ ही हाई पैड एक्टर भी है। मोहनलाल के बेटे प्रणब भी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है।

सीनियर एनटीआर और जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर अभी पैनइंडिया के बड़े स्टार बन चुके हैं। उनकी हाल ही में रिलीज ‘आरआरआर’ ने तो बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा दी। जूनियर एनटीआर नंदमुरी हरीकृष्ण के बेटे हैं। नंदमुरी हरीकृष्ण को साउथ इंडस्ट्री में सीनियर एनटीआर के नाम से जाना जाता है, वह 60 के दशक के मशहूर एक्टर रह चुके हैं।

कृष्णा और महेश बाबू

कृष्णा तेलेगु सिनेमा सुपरस्टार रह चुके हैं तो उनके बेटे महेश बाबू आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। महेश बाबू की फैन फॉलोइंग केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है, वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप फाइव एक्टर में से एक है।

अल्लू अरविंद और अल्लू अर्जुन

अल्लू अरविंद तेलुगू सिनेमा जगत के बड़े निर्माताओं में से एक है तो उनके बड़े बेटे अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही पैन इंडिया के भी बड़े स्टार हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: