वो 5 देसी वेब सीरीज जिसमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन होने की वजह से उठे थे विवाद

वो 5 देसी वेब सीरीज जिसमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन होने की वजह से उठे थे विवाद

आजकल भारतीय दर्शकों द्वारा फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को पसंद किया जा रहा है और इसी को ध्यान में रखते हुए वेब सीरीज दिखाने वाले कई ओटीटी प्लेटफॉर्म मार्केट में लॉन्च किए जा चुके हैं। दर्शक भी इन पर रिलीज होने वाले वेब सीरीज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, वेब सीरीज फेमस होने के कई कारण है और इसमें सबसे महत्वपूर्ण यह माना जाता है कि वेब सीरीज पर सेंसर बोर्ड का कोई अधिकार नहीं चलता है और इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले वेब सीरीज में बेधड़क बोल्ड सीन और गालियों का इस्तेमाल किया जाता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे वेब सीरीज है जो अपने बोल्ड सीन और गाली भरे डायलॉग के लिए फेमस है और दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे वेब सीरीज के बारे में दिखाने जा रहे हैं जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गई हैं।

चर्मसुख

2019 में रिलीज किए गए ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर मशहूर वेब सीरीज चर्मसुख लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है, इस वेब सीरीज में कई अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन पेश किए हैं और इनके बोल्ड सीन इतने ज्यादा खतरनाक है कि इस फिल्म को आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं इस वेब सीरीज में कई इंटीमेट सीन भी पेश किए गए हैं।

गार्जियन

ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर 2019 में रिलीज किए गए वेब सीरीज गार्जियन भी काफी ज्यादा एडल्ट सीन के लिए चर्चित है। इस सीरीज के कई एपिसोड एक साथ रिलीज किए गए थे और इनके सभी एपिसोड में आपको एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन देखने को मिलेगा और यह वेब सीरीज आप अकेले में देखें तो ठीक रहेगा।

एनिवर्सरी सरप्राइज

फरवरी 2019 में ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर ही रिलीज किए गए मशहूर वेब सीरीज एनिवर्सरी सरप्राइस को कोई भी दर्शक अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकता है। इस वेब सीरीज में कई एडल्ट सीन पेश किए गए हैं जिन्हें देखने के बाद आप शर्म से पानी पानी हो जाएंगे।

पलंग तोड़

हाल ही में वेब सीरीज पलंगतोड़ का दूसरा सीजन रिलीज किया गया है इस वेब सीरीज को आप उल्लू टीवी पर देख सकते हैं वैसे तो उल्लू टीवी प्लेटफार्म एक ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर हर वेब सीरीज एडल्ट सीन से भरा होता है लेकिन इस वेब सीरीज में आपको कुछ ऐसे सीन देखने को मिलेंगे जो आप के पसीने छुड़ा देंगे।

ब्लैकमेल

उल्लू टीवी के मशहूर वेब सीरीज पलंगतोड़ का अगला भाग ब्लैकमेल के नाम से रिलीज किया गया है इस वेब सीरीज में भी पिछले सीजन पलंगतोड़़ की तरह ही काफी एडल्ट सीन पेश किए गए हैं। इस फिल्म की कहानी में यह दिखाया जाता है कि किस प्रकार एक फिल्म डायरेक्टर हीरोइन का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता है और इस दौरान इस वेब सीरीज में कई एडल्ट सीन शूट किए गए हैं जो आपको देखने में काफी पसंद आएंगे।

कविता भाभी

कविता भाभी एमएक्स प्लेयर का एक ऐसा वेब सीरीज माना जाता है जिसमें सबसे ज्यादा एडल्ट सीन पेश किए गए हैं, इस वेब सीरीज में अभिनेत्री द्वारा कई ऐसे सीन पेश किए गए हैं जो अन्य वेब सीरीज में नहीं किए जाते हैं और इसमें अभिनेत्री ने भी काफी ज्यादा खुद को एक्सपोज किया है। कविता भाभी वेब सीरीज में कविता राधेश्याम ने कविता भाभी का किरदार निभाया है और जिस प्रकार उन्होंने इस फिल्म में काफी एडल्ट सीन दिए हैं उसी प्रकार रियल लाइफ में भी कविता राधेश्याम काफी ज्यादा हॉट एवं ग्लैमरस हैं और यह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं जिसे दर्शक काफी फॉलो करते हैं।

मस्तराम

मस्तराम एम एक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफार्म का सबसे चर्चित वेब सीरीज माना जाता है इस वेब सीरीज में मस्तराम नामक एक लेखक की कहानी दिखाई जाती है जो अश्लील लेख लिखता है और इसे पढ़कर लोग कामवासना में डूब जाते हैं। इस वेब सीरीज के हर एपिसोड में कई अलग-अलग किरदारों द्वारा बोल्ड सीन दिया जाता है और उनके बोल्ड सीन काफी ज्यादा एडल्ट है इसलिए इस वेब सीरीज को आप अकेले में ही देखें तो अच्छा होगा क्योंकि इसमें कुछ ऐसे सीन फिल्माए गए हैं जो आपने पहले किसी वेब सीरीज में नहीं देखा होगा। इस वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: