वो 5 टीवी एक्ट्रेसेज जो अच्छा दिखने के लिए घंटों बिताती हैं जिम में अपना समय

bollywood gym tv actress

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं। अब यह सितारे अपना फिटनेस गोल सेट करते हैं, जो लोगों के लिए एक मिसाल बन जाता है। टीवी इंडस्ट्री की ज्यादातर हसीनाएं सीरियल में बहू का किरदार निभाती है। पर ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में अपने लुक्स और अदाओं से फैंस का दिल छन्नी-छन्नी कर देती है। यह एक्ट्रेस जिम और योगा में घंटों पसीने बहा कर इस बेहतरीन फिटनेस को हासिल करती है। आज हम आपको इस लिस्ट में टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती है…

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा मे से एक है। ‘छोटी बहू’ रुबीना अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना दिलैक को अक्सर योगा करते दिखाई दी है। रुबीना मुश्किल से मुश्किल आसन आसानी से कर लेती है। इसके अलावा रुबीना फिटनेस के लिए परफेक्ट डाइट, डांस और स्विमिंग का सहारा लेती है।

एरिका फर्नांडिस

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी में’ प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। एरिका योगा में काफी यकीन रखती है। एरिका हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के गोल्स को शेयर करती रहती है, जिससे पता चलता है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना ध्यान देती है।

भारती सिंह

इस लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह का नाम भी शामिल है। भारती ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी और आज इन दोनों में भारती सिंह के फिटनेस में काफी परिवर्तन देखने को मिला है। भारती ने अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है वह अभी दोपहर को 12 बजे खाना खाती है और शाम 6 बजे खाना खा लेती है, इसके बाद भारती कुछ भी नहीं खाती।

निया शर्मा

निया शर्मा छोटे पर्दे की जानी-मानी हस्ती है। निया अपने ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है। निया मोस्ट हॉट्स एशियन में टॉप 10 में आती है, इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि निया कितनी फिट होगी। निया अपने डाइट का काफी ध्यान रखती हैं निया शर्मा दोपहर के खाने में केवल दाल खाती है और रात को बेस्टीवल आमलेट खाना पसंद करती है। निया शर्मा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के जैसे ही शाम 7 बजे के बाद कुछ भी नहीं खाती है।

हिना खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ फ्रेम अक्षरा का है। हिना खान अपने बहू की छवि से निकलकर एक स्टाइलिश अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। हीना ने हाल ही में ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी फिटनेस और खूबसूरती का जलवा दिखाया। हिना अपनी डाइट का काफी ध्यान रखती है वह अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर वॉकआउट की तस्वीर और वीडियोस पोस्ट करती रहती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: