वो 5 जोड़ियां जिनकी हरेक फिल्म होती थी सुपरहिट, शाहरुख और काजोल का नाम भी है लिस्ट में

वो 5 जोड़ियां जिनकी हरेक फिल्म होती थी सुपरहिट, शाहरुख और काजोल का नाम भी है लिस्ट में

बात करें 90 के दशक की तो इस समय काफी ज्यादा रोमांटिक जोड़ियां चर्चा में रहे थे। इस समय बॉलीवुड सिर्फ रोमांटिक फिल्मों पर ही काम करता था। जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया करती थी लेकिन ऐसी बात नहीं है कि सिर्फ 90 के दौर में ही जोड़ियां लोगों को पसंद आया करती थी 90 के बाद भी कई ऐसी जोड़ियां बने जो लोगों के दिलों पर छा गए आज हम कुछ ऐसे ही जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान और काजोल

बॉलीवुड सबसे ज्यादा शाहरुख और काजोल की जोड़ी को ही पसंद किया जाता है। बात करें बॉलीवुड के राज और सिमरन की तो इन्होंने एक साथ कई सारे फिल्मों में काम किया है। इन को एक साथ देखना लोग काफी अदा पसंद करते हैं इनकी बहुचर्चित फिल्म के बारे में बात करें तो उसमें सबसे पहले नाम आता है दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया 90 के दशक के बाद बनने वाली फिल्म के बारे में अगर बात करें तो तो इन दोनों ने माय नेम इज खान और दिलवाले जैसे कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग दिखाएं जहां दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद किया।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ

इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने काफी अदा पसंद किया। यह दोनों बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इनकी फिल्मों के अगर बात करें तो इन्होंने नमस्ते लंदन ,सिंह इज़ किंग और वेलकम जैसी फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में इनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। आज भी यह फिल्म लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चे में बनी हुई है लोग आदमी इन फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण

इन दोनों ऑफ स्क्रीन कपल कि अगर हम बात करें तो लोग इन्हें पर्दे पर भी एक साथ देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ बाजीराव मस्तानी में काम किया था जो फिल्म काफी ज्यादा हिट रही थी और इस फिल्म का रणवीर कपूर करियर में काफी बड़ा हाथ है इसके अलावा यह दोनों गोलियों की रासलीला रामलीला में भी नजर आ चुके हैं।

वरुण धवन और आलिया भट्ट

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक साथ जिन फिल्मों में भी काम किया है वहां इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद की गई है। इन्हें सबसे पहले एक साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर मैं देखा गया था यह फिल्म 2012 में आई थी। इस फिल्म के आने के साथ साथ ही वरुण धवन आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद करना शुरू कर दिया। जिसके बाद यह दोनों एक साथ हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में नजर आए जो फिल्म भी काफी ज्यादा हिट रही फिल्म कलंक में भी इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा सराहा गया।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर आज एक साथ फिल्मों में काम करना पसंद नहीं करते हैं। आज भले यह दोनों कलाकार है एक दूसरे से काफी ज्यादा दूर हो चुके हैं ,लेकिन एक समय ऐसा था जब यह दोनों बॉलीवुड में काफी ज़्यादा छाए हुए थे। इन दोनों की रिलेशनशिप खबरें काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी और इनके फिल्मों की अगर बात करें तो इनकी फिल्म जब वी मेट काफी ज्यादा पॉपुलर रही थी जो दर्शकों का भी ज्यादा पसंद आई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: