वो 5 अभिनेत्रियां जिनकी पहली संतान की हो गई थी मौत

kajol cry

किसी भी औरत के लिए सबसे सुखद अनुभव होता है मां बनना। मां बनना हर एक औरत का सपना होता है। बॉलीवुड अभिनेत्री एक सफल अभिनेत्री के साथ मां भी है। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो एक आदर्श मां का रोल अदा कर रही है। पर कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जिनको अपना पहला बच्चा खोना पड़ा था और उनको काफी दुख से गुजरना पड़ा। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं अभिनेत्रियों से मिलाने वाले हैं जिनको अपना पहला बच्चा खोना पड़ा…

काजोल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा काजोल अभी दो बच्चों की मां है। पर बता दे काजोल का भी मिसकैरेज हो चुका है। काजोल ने जब बेटी को जन्म दिया उसके बाद जब व दुबारा प्रेग्नेंट हुई थी तो बच्चे का मिसकैरेज हो गया। उसके बाद काजोल ने एक बेटे को जन्म दिया अभी काजोल दो बच्चे की हैप्पी मदर है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी मिसकैरिज का शिकार हो चुकी है। शिल्पा शेट्टी जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई तो उनका मिसकैरेज हो गया जिसके बाद उन्होंने 2012 में एक बेटे को जन्म दिया।

शिल्पा सकलानी

इस लिस्ट में शिल्पा सकलानी का नाम भी शामिल है। शिल्पा टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है। शिल्पा सकलानी का पहला बच्चा मिसकैरेज हो गया था जिसके चलते वह आज भी मां नहीं बन पाई।

गौरी खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अभी 3 बच्चों की मां है। पर आपको बता दें गौरी खान का पहला बच्चा मिसकैरेज हो गया था। गौरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका पहला बच्चा साल 1997 में मिसकैरेज हो गया था जिससे उनको और शाहरुख खान को बहुत बड़ा झटका लगा था।

किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान और किरण राव का पहला बच्चा भी मिसकैरेज हो गया था। जी हां साल 2009 में किरण राव का पहला बच्चा मिसकैरेज हुआ जिसके बाद किरण राव ने साल 2011 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: