वो 10 अभिनेत्रियां जिन्होंने करवाया कॉस्मेटिक सर्जरी

वो 10 अभिनेत्रियां जिन्होंने करवाया कॉस्मेटिक सर्जरी

आजकल प्लास्टिक सर्जरी कराना आम बात हो गई है । कोई भी अपने चेहरे से पूरी तरीके से संतुष्ट नहीं है । किसी को अपने नाक में कमी दिखाई दे रही है तो किसी को अपने होठों में इस कमी को दूर करने के लिए खास तौर पर बॉलीवुड की हसीनाओं ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवाया है। बॉलीवुड की एक खूबसूरत अदाकारा जो आज हमारे बीच नहीं है श्रीदेवी उन्होंने भी अपने नाथ की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी ऐसे ही बॉलीवुड या टॉलीवुड कि कहीं अधिक आ रहा है जिन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है इस लिस्ट में पहला नाम आता है।

नयनतारा

नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं। इन्होंने साउथ इंडस्ट्री कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है। इनके खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। लेकिन नयनतारा भी अपने लुक से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं थी । इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपना लिप जॉब करवाया इसके बाद उनके लुक में काफी ज्यादा बदलाव आ गए हम अगर उनके पुरानी तस्वीर को आज की तस्वीर शर्मिला कर देखेंगे तो हमें साफ-साफ उनके चेहरे में काफी ज्यादा बदलाव नजर आएंगे इससे हम उनके चेहरे के अंतर को ठीक से देख पाएंगे।

समांथा

बात करें समंथा की तो यह साउथ इंडस्ट्री की एक काफी दमदार अदाकारा में से एक हैं। हाल ही में साउथ की फिल्म पुष्पा मैं इन्हें एक आइटम सॉन्ग के लिए शूट किया गया था मर्द है बिन पेंदी लूटा आइटम सॉन्ग में इन्होंने काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया। इस परफॉर्मेंस ने काफी तारीफ और वाहवाही बटोरी जिससे इनके कैरियर में चार चांद लग गए। इनकी वैल्यू और भी ज्यादा बढ़ गई बात करेंगे प्लास्टिक सर्जरी की तो इन्होंने अपना नोज जॉब करवाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी जिसके बाद उनके चेहरे पर पड़े अंतर को हम साफ साफ से देख सकते हैं।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा है । इन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा बस साउथ इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड नहीं बनवाया है इन्होंने बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म ढोल में काम किया था जिन लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया अगर बात करें उनके साउथ के फिल्म की तो इन्होंने रामचरण तेजा के साथ मगधीरा में काम किया था। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया उसके बाद इनकी फिल्म आई मैं ही राजा मैं ही मंत्री इसमें काफी तारीफें बटोरी अब बात करें इनके प्लास्टिक सर्जरी की तो इन्होंने क्लास सर्जरी के जरिए नोज जॉब करवाया लेकिन इन्होंने प्राची सैलरी के जरिए अपने चेहरे के ग्लो को भी बढ़ाया था जो कि हम इनके चेहरे में ग्लो भी करवाया जो कि हम इनके चेहरे के बदलाव से साफ देख सकते हैं।

त्रिशा कृष्णन

त्रिशा कृष्णन बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड मैं भी काम कर चुकी हैं। यह बॉलीवुड में अपनी एक फिल्म खट्टी मीठी में अक्षय कुमार के साथ काम करने के लिए जानी जाती हैं इस फिल्म में उन्होंने मुंसिपल कॉरपोरेशन किरदार निभाया था। लोगों ने उनके एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया था । बात करें इनके प्लास्टिक सर्जरी जिन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए अपने नोज जॉब करवाया था इसके बाद उनकी सुंदरता और भी ज्यादा बढ़ गई इनके पहले के चेहरे और अभी के चेहरे में होने वाले बदलाव को हम काफी अच्छे से पहचान सकते हैं।

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी ने टॉलीवुड के कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है हाल ही में आई फिल्म बाहुबली 2 में इनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया बॉक्स ऑफिस फिल्म काफी ज्यादा कमाई की हिंदी वर्जन में भी नॉर्थ इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर बटोर ली थी बात करें अनुष्का के प्लास्टिक सर्जरी की तो इन्होंने अपने नेवल और बैक एरिया का फैट सर्जरी के जरिए निकलवा दिया इसके बाद ही पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखने लग गई इनके पर्सनैलिटी में हुए इस चेंज को हम काफी अच्छे से नोटिस कर सकते हैं।

श्रुति हसन

श्रुति हसन उन अदाकाराओ में से एक हैं। जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया हुआ है। इन्होंने बॉलीवुड के कई फिल्में ही है ।साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी फिल्में चाहिए बात करें इनके बॉलीवुड फिल्मों की तो हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई थी रमैया वस्तावैया इसमें इन्होंने एक काफी अच्छा किरदार निभाया था।बहुत जल्द यह बॉलीवुड के बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ उनकी फिल्म सालार में श्रद्धा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे बात करें इनके प्लास्टिक सर्जरी किए थे इन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपने नोज जॉब करवाए हैं उसके बाद उनके लुक्स में काफी ज्यादा बदलाव आ गए।

श्रीदेवी

श्रीदेवी आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है भले ही श्रीदेवी आज दुनिया में नहीं है। लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी हमारे बीच में हैं। लोग उनकी फिल्मों को काफी ज्यादा देखते हैं और उन्हें याद करते हैं ।श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया लाडला ऐसी फिल्मों में अनिल कपूर के साथ काम किया है अनिल कपूर के साथ उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद की जाती थी इनकी सबसे अंतिम फिल्म इंग्लिश विंग्लिश आई जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया बात करेंगे बात ही कर रही थी तो इन्होंने एक बार नहीं कई बार अपने लुक्स में बदलाव करें लेकिन अगर बात करें तो इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपनी न्यूज़ जॉब करवाए थे इसके बाद उनके लुक से हुए बदलाव को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

कीर्ति सुरेश

बात कर कीर्ति सुरेश की तो यह इंडस्ट्री में आई नई हीरोइन है। इन्होंने बहुत ज्यादा फिल्में तो नहीं की है लेकिन लोगों ने उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया है बात करें कीर्ति सुरेश की तो इन्होंने भी अपने लुक्स में चेंज करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया इन्होंने अपनी न्यूज़ जॉब करवाएं जिससे इस ग्रुप में काफी ज्यादा बदलाव हो गया और यह पहले से भी ज्यादा और अच्छी लगने लग गई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: