वो सितारे जिनकी फीस 100 करोड़ से भी ज्यादा है, देखिए पूरी लिस्ट

वो सितारे जिनकी फीस 100 करोड़ से भी ज्यादा है, देखिए पूरी लिस्ट

किसी फिल्म को तैयार करने में प्रोड्यूसर काफी ज्यादा पैसों को खर्च करते हैं। जिसमें ज्यादातर हीरो या फिल्म के विलेन को उनके फीस देने में खर्च हो जाते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड और टॉलीवुड की कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में जो अपनी फिल्मों के लिए प्रोड्यूसर से 100 करोड़ या उससे भी ज्यादा चार्ज लेते हैं। हमारे इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है

प्रभास

प्रभास टॉलीवुड के काफी ज्यादा जाने-माने कलाकार हैं। प्रभास की फैन फॉलोइंग उनकी फिल्म बाहुबली के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई। जिसके बाद प्रभास अपने फीस में काफी ज्यादा इजाफा कर चुके हैं। प्रभास से कैरियर के अगर बात करें तो प्रभाकर आजकल कुछ ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा। उनकी पिछली फिल्म सहो और राधेश्याम काफी बुरी तरीके से पढ़ चुकी है इसके बावजूद प्रभास किसी फिल्म को साइन करने के लिए काफी ज्यादा फीस लिया करते हैं। हम आपको बताना चाहेंगे प्रभास स्पिरिट के लिए 150 करोड़ चार्ज कर चुके हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना जाता है। क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में कई सारे खिलाड़ी फिल्मों में काम किया हुआ है। इनके बारे में अगर हम बात करें तो यह भी बॉलीवुड एक काफी हाईली पैड एक्टर है। इनका कैरियर आजकल कुछ ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है। इनके पिछले फिल्म बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज काफी बुरी तरीके से फ्लॉप हो चुकी है। इसके बावजूद वह प्रोडक्शन से काफी मोटी रकम फीस के रूप में ले रहे हैं। इन्होंने रामसेतु के लिए 135 करोड़ की डिमांड की है और बड़े मियां छोटे मियां फ्री है 140 से लेकर ₹150 करोड़ तक दी जा सकती है।

सलमान खान

सलमान खान इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार है। इनकी फैन फॉलोइंग इंडिया में सबसे ज्यादा है। इनकी फिल्में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के लिस्ट में अक्सर शामिल हो जाए करती है। जिसके वजह से सलमान खान को बॉक्स ऑफिस किंग भी कहा जाता है। सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा फीस लेने के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के लिए इन्हें 125 करोड़ फिर मिलने वाली है।

रजनीकांत

रजनीकांत की पापुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि रजनीकांत को साउथ इंडिया का भगवान कहा जाता है। इनकी फिल्में देखने के लिए सरकारी या गैर सरकारी ऑफिस अपने कर्मचारियों को 1 दिन की छुट्टी देते हैं। रजनीकांत भी अपनी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा चार्ज करते हैं उनके फैसले फिल्म अन्नाथे के लिए उन्होंने 118 करोड़ चार्ज किए थे। रजनीकांत बॉलीवुड के कई यंग सेलिब्रिटी की तुलना में काफी ज्यादा फीस लेते हैं।

थलापति विजय

थलापति विजय भी काफी जाने माने सेलिब्रिटी बन चुके हैं। इनकी फिल्म एक के बाद एक काफी ज्यादा हिट होने लग गई है। इनकी फिल्मों के बारे में अगर हम बात करें तो इन्होंने कोरोना काल में अपनी एक फिल्म रिलीज की थी मास्टर। इस फिल्म के लिए उन्होंने 100 करोड़ चार्ज किए थे। इसके अलावा इनकी दूसरी फिल्मों के अगर हम बात करें तो कुछ समय पहले ही इनकी एक फिल्म बीस्ट आई थी जो कि काफी ज्यादा हिट रही।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की अगर हम बात करें तो वह भी फीस बिल्कुल किंग की तरह चार्ज करते हैं। उनकी पिछली फिल्म जीरो काफी ज्यादा फ्लॉप रही थी। इसके बावजूद उनकी आने वाली फिल्म पठान के लिए उन्होंने प्रोडक्शन से काफी अच्छी खासी फीस की डिमांड की है। आपको बताना चाहेंगे पठान के लिए उन्हें 100 करोड रुपए मिलने वाले हैं।

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन के अगर बात करें तो बैक टू बैक काफी सारे हिट फिल्में देने लग गए हैं। उनकी पिछली फिल्मों के बारे में बात करें तो अलावैकुंतापुरामुलो से लेकर के पुष्पा काफी ज्यादा हिट रही। इसलिए इनकी फ़िल्म पुष्पा के सुपर डुपर हिट होने के बाद इनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई। पुष्पा के सेकंड पार्ट यानी पुष्पा द रुल के लिए उन्हें 100 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि अल्लू अर्जुन का 100 करोड़ के लिए काम करेंगे या अपनी फीस को और बढ़ाएंगे।

महेश बाबू

हमारी इस लिस्ट में सबसे निचले पायदान पर महेश बाबू का नाम आता है। महेश बाबू टॉलीवुड में कई सारी फिल्मों मैं काम कर चुके हैं। इनके एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। बहुत जल्दी है एक साथ कई फिल्मों में नजर आएंगे। बॉलीवुड vs टॉलीवुड को महेश बाबू ने एक अलग ही लेवल पहुंचा दिया। बॉलीवुड खिलाफ उनका एक बयान कि बॉलीवुड ने अफोर्ड नहीं कर सकता है। इसने काफी ज्यादा पापुलैरिटी बटोरी थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: