विवेक ओबेरॉय ने करीना कपूर की कॉलेज में की थी काफी बड़ी मदद

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड की एक ऐसे कलाकार हैं जो कि काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। उन्हें बॉलीवुड में काफी कम फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है, लेकिन आज हम विवेक ओबेरॉय और करीना कपूर के बारे में बात करने जा रहे हैं कैसे उन्होंने करीना कपूर की मदद की थी। इसके बारे में शायद ही आपने आज से पहले कभी सुना होगा इसके बारे में अब हम जिक्र करने जा रहे हैं।

करीना कपूर और विवेक ओबरॉय एक ही कॉलेज से पास आउट है

करीना कपूर और विवेक ओबरॉय के बारे में अगर बात करें तो इन दोनों ने एक ही कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। यह दोनों मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से पासआउट है। जहां विवेक ओबरॉय करीना कपूर के काफी ज्यादा करीबी हुआ करते थे। और उन्होंने करीना कपूर की काफी ज्यादा मदद भी की है जिसके बारे में खुद एक बात अब निकल कर सामने आ रही है। जिसे जानकर हम काफी ज्यादा हैरान होने वाले हैं।

विवेक ओबेरॉय ने करीना कपूर की कॉलेज में की थी काफी बड़ी मदद

करीना कपूर की की थी कुछ ऐसे मदद

करीना कपूर और विवेक ओबरॉय के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि यह दोनों एक ही कॉलेज से पास आउट है। एक बार विवेक ओबेरॉय ने करीना कपूर की काफी ज्यादा मदद की थी जिसके बारे में आज हम बात करेंगे। करीना कपूर कॉलेज विवेक ओबरॉय की जूनियर थी करीना कपूर की अटेंडेंस कॉलेज में काफी ज्यादा कम थी जिसकी वजह से काफी ज्यादा परेशान थी लेकिन अपने जुगाड़ उनकी समस्या को हल कर दिया।

विवेक ओबेरॉय ने करीना कपूर की कॉलेज में की थी काफी बड़ी मदद

विवेक ओबरॉय नहीं आते हैं ज्यादातर फिल्मों में नजर

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड के काफी अच्छे एक्टर हैं। जिन्होंने बहुत कमी फिल्मों में एक्टिंग की हुई है लेकिन अब उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिलता है। इसके पीछे कई सारी वजह बताई जाती है लेकिन मुद्दा यह है कि बुराई को आजकल फिल्मों में कास्ट नहीं किया जा रहा, लेकिन बहुत जल्दी विवेक ओबरॉय कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। साथ-साथ उन्हें वेब सीरीज में भी देखा जाएगा। जहां उनकी एक्टिंग के लिए दर्शक काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय ने करीना कपूर की कॉलेज में की थी काफी बड़ी मदद

कई सारी फिल्मों में आएंगे नजर

विवेक ओबरॉय बहुत जल्दी ही कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर के उनके दर्शक काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। विवेक ओबरॉय बहुत जल्दी युवा, ओमकारा पार्ट 2 में नजर आएंगे। इसके अलावा वह सुनील शेट्टी के साथ धारावी बैंक में भी नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर के दर्शक बहुत ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि वे लोग बहुत कम ही फिल्मों में नजर आते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: