विवेक ओबरॉय 10 दिन के भीतर चाहते थे सिक्स पैक एप्स ट्रेलर से जाकर कही यह बात

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड के काफी कंट्रोवर्शियल हीरोइन का नाम काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुका है। और आज भी उनको लेकर काफी ज्यादा खबरें सुनने को मिलती है, लेकिन आज हम उनको लेकर केक अटपटी सी घटना की चर्चा करने वाले हैं। जिसे जानकर आप काफी ज्यादा अचंभित रह जाएंगे या फिर हो सकता है। अपना पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाए जिसे खुलासा खुद विवेक ओबरॉय के ट्रेनर ने किया है।

काफी कम फिल्मों में नजर आते हैं विवेक

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड के काफी गिनी चुनी फिल्मों में नजर आते हैं। इसके पीछे भी काफी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी है, लेकिन उनकी नहीं सुनी फिल्मों में भी उन्होंने बहुत ज्यादा अच्छी है। फिल्मों में नहीं दिखाई देने की वजह से उनकी फैन होने में बहुत ज्यादा बड़ी नहीं है, लेकिन आज हम विवेक ओबरॉय और उनके ट्रेनर को लेकर के एक बात शेयर करने जा रहे हैं। जिसका खुलासा खुद उनके इस ट्रेनर ने किया है। यह कैसे विवेक ओबेरॉय ने एक बार अपने डाइट से चिट करने की कोशिश की थी।

विवेक ओबरॉय 10 दिन के भीतर चाहते थे सिक्स पैक एप्स ट्रेलर से जाकर कही यह बात

10 दिन में बनाना चाहते थे सिक्स पैक एब्स

विवेक ओबरॉय अपनी एक फिल्म के लिए काफी ज्यादा डेडीकेशन दिखा रहे थे। जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा मस्कुलर फिजिक्स चाहिए थी। हम बात कर रहे हैं उनकी उनकी फिल्म प्रिंस के बारे में जो कि काफी ज्यादा उन दिनों सुर्खियों में थी विवेक ओबरॉय को इस फिल्म के लिए तगड़ी बॉडी चाहिए थी। जिसके लिए उन्हें सिक्स पैक्स एब्स की जरूरत थी। जिसके लिए वह अपने ट्रेनर सोनू चौरसिया के पास गए और उन्हें बताया कि उन्हें 10 दिन में सिक्स पैक एप्स चाहिए।

विवेक ओबरॉय 10 दिन के भीतर चाहते थे सिक्स पैक एप्स ट्रेलर से जाकर कही यह बात

सोनू चौरसिया है काफी फेमस ट्रेनर

सोनू चौरसिया के बारे में अगर हम बात करें तो वह काफी जाने-माने ट्रेनर है। जिन्होंने बॉलीवुड के सारे बड़े से बड़े कलाकारों को बॉडी ट्रांसफार्म में काफी ज्यादा मदद की है। कई सारी फिल्मों के लिए जब बॉडीबिल्डर्स खुद की बॉडी ट्रांसफार्म करते हैं, तो फिल्म निर्माता इन्हीं कलाकारों के लिए ट्रेनर रखते हैं। इस वजह से इनका नाम काफी ज्यादा प्रेफर करते है। इन्होंने विवेक ओबरॉय से जुड़ा हुआ एक किस्सा सबके सामने रखा जिसे जानकर आप का विजय हैरान हो जाएंगे।

विवेक ओबरॉय 10 दिन के भीतर चाहते थे सिक्स पैक एप्स ट्रेलर से जाकर कही यह बात

विवेक ओबरॉय के जीवन से जुड़ा है यह किस्सा

विवेक ओबरॉय बॉलीवुड काफी जाने-माने कलाकार हैं। जिन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्में की है, लेकिन कुछ वजह से इन्हें फिल्मों में उतनी ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई। अब बात करेंगे जिंदगी से जुड़े हुए उस किस्से के बारे में उसके ऊपर से सोनू चौरसिया ने पर्दा हटाया है। तो उसे सुनकर आपका भी ज्यादा पेट पकड़कर लोटपोट होने वाले हैं। सोनू चौरसिया ने बताया कि विवेक को एक बार काफी ज्यादा मीठा खाने का मन किया उस समय वह प्रिंस के लिए एब्स पर काम कर रहे थे तो उन्होंने मुंह में केक डाला और उसे थूक दिया और सोनू को फोन करके बताया कि मैं बस तुम्हें बता रहा हूं मैंने केक मुंह में डाला और फिर उसे थूक दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: