विराट कोहली के कमरे की वीडियो वायरल होने को लेकर अनुष्का शर्मा ने दिया अपना बयान

विराट कोहली का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें विराट कोहली की रूम की तस्वीर दिख रही है। दरअसल विराट कोहली का एक फैन बिना उनकी मर्जी के या उनकी जानकारी के उनके कमरे में घुस गया और उनकी कमरे की वीडियो बनाने लग गया। जिससे विराट कोहली बिल्कुल ही अंजान थे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसको शेयर करते हुए विराट कोहली ने और अनुष्का शर्मा ने अपनी बात रखी हमसफर माफी गुस्से से भरा रिएक्शन दिया है।

विराट कोहली के कमरे का एक-एक चप्पा दिखा डाला।

विराट कोहली के कमरे का यह वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विराट कोहली के कमरे का एक एक चप्पा दिखा दिया गया है। विराट कोहली के कमरे में क्या-क्या चीजें रखी हुई है और विराट कोहली की रोजमर्रा जिंदगी में इस्तेमाल की जाने वाली चीजों को इस वीडियो में दिखा दिया गया है। जिसका वीडियो देखकर विराट कोहली काफी ज्यादा चौक गए और इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

विराट कोहली के कमरे की वीडियो वायरल होने को लेकर अनुष्का शर्मा ने दिया अपना बयान।

विराट कोहली ने कहीं यह बात।

विराट कोहली के कमरे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उन्होंने इस वीडियो को देखने के बाद शेयर करते हुए अपनी बात रखी है। उन्होंने इस बारे में कहा कि

अगर होटल के रूम में मुझे प्राइवेसी नहीं मिल सकती है, तो मैं कहां और कैसे किसी तरह की पर्सनल स्पेस एक्सपेक्ट कर सकता हूं. मैं इस चीज से ओके नहीं हूं. प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करें और उन्हें एंटरटेनमेंट की चीज समझकर ट्रीट न करें. 

विराट कोहली के कमरे की वीडियो वायरल होने को लेकर अनुष्का शर्मा ने दिया अपना बयान

अनुष्का शर्मा ने भी किया है रिएक्ट।

विराट कोहली के कमरे की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसके ऊपर विराट कोहली के पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि गुस्से से भरा हुआ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि

कई बार ऐसे इंसीडेंट्स फेस किए हैं, जब फैंस ने किसी तरह का कोई कंपेशन और ग्रेस शो नहीं किया, . लेकिन ये चीज सबसे ज्यादा वाहियात है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है और जो लोग ये सोचते हैं कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा तो उन्हें ये पता होना चाहिए कि आप ही प्रॉब्लम की वजह हैं. 

विराट कोहली के कमरे की वीडियो वायरल होने को लेकर अनुष्का शर्मा ने दिया अपना बयान

विराट कोहली ने दिखाया बड़ा दिल।

विराट कोहली के कमरे की उस वीडियो से विराट कोहली की प्राइवेसी काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो चुकी है ,लेकिन इसके बावजूद विराट कोहली ने काफी बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने कहीं भी होटल का नाम मेंशन नहीं किया है। अगर वो वैसा कर देते तो होटल की छवि काफी ज्यादा खराब हो जाती। लेकिन ऐसा ना करके उन्होंने होटल की छवि खराब होने से बचा लिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: