विद्या बालन हमेशा से अपनी बेबाक बयानी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। वह हमेशा बेबाक अंदाज में अपनी बातों की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती आई हैं। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में भी हमेशा बनी हुई रहती हैं। एक बार और विद्या बालन ने अपने स्ट्रगल के दिनों में बात करते हुए कुछ ऐसी बात सामने रखी है। जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक डार्क साइड को हमारे सामने फिर से एक बार पेश करने वाला है।

विद्या बालन जब कास्टिंग काउच का शिकार होने ही वाली थी

कई सारी फिल्में दे चुकी है बोल्ड सीन

विद्या बालन बॉलीवुड की एक बोल्ड एक्ट्रेस रही है जो इंडस्ट्री में कदम रखने के इतने सालों बाद भी आज भी किसी यंग एक्ट्रेस से कम नहीं लगती। उनकी एक्टिंग से लेकर के उनकी खूबसूरती लोगो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जिस वजह से उनकी फिल्मी भी काफी ज्यादा हिट रहा करती है, लेकिन हमेशा से उनकी फिल्म हिट नहीं रहा करती थी। ऐसी में उन्होंने अपनी एक्सपीरियंस को ऑडियंस के सामने रखा। और बताया कि किस तरीके से वह कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बची थी।

विद्या बालन जब कास्टिंग काउच का शिकार होने ही वाली थी

कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बची थी विद्या बालन

विद्या बालन जब कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बची थी तो उन्होंने अपना यह अनुभव अपने ऑडियंस के साथ साझा करते हुए उस घटना को सबके सामने रखा। उन्होंने बताया कि एक फिल्म के सिलसिले में उनकी बात एक डायरेक्टर से हो रही थी। जिस वजह से डायरेक्टर ने उन्हें अपने रूम में बुलाया। उन्हें उसे डायरेक्टर की हरकत कुछ संदेहजनक लगी। जिस वजह से जब हो उसे डायरेक्टर के रूप में गई दोनों ने रूम का दरवाजा खुला छोड़ दिया। इसके बाद डायरेक्टर उनके साथ कुछ गलत करने की हिम्मत ना कर सका।

विद्या बालन जब कास्टिंग काउच का शिकार होने ही वाली थी

अक्सर हीरोइंस होती है कास्टिंग काउच शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी हीरोइन है जो अपने स्टाइल के दिनों में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। इस बारे में कई सारे हीरोइंस ने अपने इंटरव्यू में भी बात किया है। और बताया है कि अपने स्ट्रगल के दिनों में उन्होंने कैसे इन सब चीजों का सामना किया। और कितनी बुरी तरीके से इन सारी चीजों को झेल हुआ है।

Leave a comment

Leave a Reply