विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के रीमेक में

शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे अपने आप में ही एक मास्टर पीस रही है। जिसमें शाहरुख खान और काजोल ने काफ़ी कमल की एक्टिंग दिखाइ है। इस फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग से दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हुए थे। और इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा प्यार दिया। और आज भी इस फिल्म को लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन एक खबर सामने आ रही है कि दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का रीमेक बनने जा रहा है।

राज और सिमरन का किरदार है अमर।

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के राज और सिमरन के बारे में अगर हम बात करें तो यह किरदार अमर हो चुका है। इस किरदार ने इतनी अच्छी एक्टिंग दिखाई थी कि लोग इस किरदार के कायल हो गए थे। लोगों को दोनों ही किरदार काफी ज्यादा पसंद आए थे। और किरदार निभाने वाले शाहरुख और काजोल ने काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी। इस फिल्म का एक सीन काफी ज्यादा आईकॉनिक है।

विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के रीमेक में

विजय देवरकोंडा को लेकर के आ रही है खबर।

शाहरुख खान के द्वारा अभिनीत फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के रीमेक को लेकर की खबर सामने आ रही है। ऐसी खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म के रीमेक में हमें विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं। हालांकि ऑफिशियल रूप से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन फिर भी खबरों का सिलसिला इस बात को लेकर के काफी ज्यादा गर्म है कि इस फिल्म के रीमेक में हमें विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं।

विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के रीमेक में

यशराज बैनर तले बनी थी फिल्म।

यशराज प्रोडक्शन के अंदर बनने वाली फिल्मों में दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का नाम सबसे कामयाब फिल्मों की लिस्ट में काफी ऊपर की ओर आता है। इस फिल्म को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। और आज भी लोगों की काफी ज्यादा फेवरेट है। कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर इसे सिनेमाघरों में वापस रिलीज किया गया। जहां लोगों ने इसे काफी ज्यादा पसंद भी किया था।

आदित्य चोपड़ा के करीबी ने किया खुलासा।

शाहरुख खान के द्वारा अभिनीत फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिर दोबारा बनाए जाने को लेकर के आदित्य चोपड़ा के एक करीबी ने खुलासा किया है, कि क्या आदित्य चोपड़ा वापस से इस फिल्म को बनाएंगे या नहीं। इस बारे में बात करते हुए उनके करीबी ने बताया है यह बात बिल्कुल बकवास है। ऐसी कोई बात नहीं हुई है हालांकि उन्हें इस बात की सलाह बहुत कुछ देते हैं लेकिन वह इस बात पर सिर्फ मुस्कुरा कर रह जाते हैं।

विजय देवरकोंडा नजर आने वाले हैं दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के रीमेक में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: