विजय के करियर की वो 5 फिल्में जिसको जरूर देखना चाहिए

master vijay photos

रजनीकांत के बाद तमिल सिनेमा में विजय को ही ‘थलपति’ के रूप में प्रतिष्ठित किया गया है। जोसेफ विजय चंद्रशेखर सिर्फ तमिल सुपरस्टार नहीं वहां भगवान के रूप में जाने जाते हैं। दर्शक उन्हें खूब पसंद करते हैं। जोसेफ विजय जिस फिल्म को छू लेते वह फिल्म सोना बन जाती है।

विजय की लगभग हर फिल्म सुपर हिट होती साबित होती है। थलपति विजय तमिल के सबसे ज्यादा भुगतान किए जाने वाले हाई पैड एक्टर में गिने जाते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी थलपति विजय को काफी पसंद किया जाता है। आज हम इस लिस्ट में आपको थलपति विजय की पांच सर्वश्रेष्ठ फिल्में बताने वाले हैं, जिससे आपको अवश्य देखना चाहिए…

कठ्ठी

एक अभिनेता के रूप में ‘कठ्ठी’ विजय की अब तक की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्में है। इस फिल्म में विजय ने डबल रोल निभाया है। फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म किसानों के द्वारा की जा रही आत्महत्या के मुद्दे को उठाती हुई नजर आती है। इस फिल्म के लिए विजय की काफी सराहना की गई थी।

कन्नुक्कुल निलावु

विजय ने अपने करियर की सबसे यादगार परफॉर्मेंस ‘कन्नुक्कुल निलावु’ में दी थी। इस फिल्म को जितना दर्शकों ने पसंद किया उतना ही क्रिटिक्स ने इस फिल्म के लिए विजय की सराहना की। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में कहानी प्रेम और ड्रामा से आगे मानसिक ट्रामा और स्वास्थ्य तक ले जाती है। फिल्म में विजय ऐसे शख्स का किरदार निभाता है जिसके साथ मनोवैज्ञानिक समस्याएं होती है।

नानबन

‘नानबन’ बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म “3 ईडियट्स” की रिमेक है। इस फिल्म में विजय मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने आमिर खान के किरदार को निभाया था, जो कॉलेज के बाद रहस्यमय तरीके से गायब हो जाता और जिसे खोजने के लिए उसके दोस्त यात्रा पर निकल जाते हैं। विजय के लिए नानबन में जो बात अलग थी वह यह थी कि यह फिल्म मेसी नहीं थी न कोई एक्शन या ना रोमांटिक भूमिका विजय की भूमिका उत्सुक एवं प्रतिभाशाली छात्र की थी।

पोक्किरि

प्रभु देवा निर्देशित ‘पोक्किरि’ रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म में विजय ने हिंसक ठग का किरदार निभाया था जो पैसों के लिए कुछ भी कर सकता है चाहे वह किसी की हत्या ही क्यों ना हो। पर वह अपनी प्रेमिका से खूब प्यार भी करता है पर श्रुति उसकी हिंसक पक्ष को पसंद नहीं करती। इस फिल्म में सर्वश्रेष्ठ फिल्म कि वे सारे तत्व मौजूद है जो आपका मनोरंजन करेगी।

थुपक्की

‘थुपक्की’ एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म देशभक्ति की भावना से भरपूर है। फिल्म में विजय ने भारतीय सेना के कप्तान जगदीश धनपाल का किरदार निभाया था, जो आतंकवादी स्लीपर सेल को नष्ट करने के लिए पाकिस्तान जा पहुंचते हैं। फिल्म को देखने के बाद आपके अंदर देशभक्ति की भावना पैदा हो जाएगी। यह फिल्म इस तरीके से देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है। विजय ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: