विकी कौशल ने निकाली कैटरीना कैफ की डांस में कमी, कहा कोरियोग्राफी की है जरूरत

कैटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड एक काफी फेवरेट कपल्स हैं। इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है। लोग इन दोनों को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। आज हम विकी कौशल के एक बयान के बारे में बात करेंगे। जिसको उन्होंने कैटरीना कैफ के बारे में दिया। और उनके डांसिंग के बारे में बयान देते हुए कहा कि आज घर जाकर मुझे खाने को कुछ नहीं मिलेगा।

एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए अक्सर नजर आते हैं दोनों।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बारे में अगर हम बात करें तो यह दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए अक्सर हमें नजर आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक दूसरे के बारे में टांग खिंचाई करते नजर आते है। दोनों कलाकार असल जिंदगी में दोनों को एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब है। इन दोनों में काफी ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर एक साथ नजर आते रहते हैं।

विकी कौशल ने निकाली कैटरीना कैफ की डांस में कमी, कहा कोरियोग्राफी की है जरूरत

गोविंदा मेरा नाम की प्रमोशन में है बिजी।

विकी कौशल के बारे में अगर हम बात करें तो वह इन दिनों गोविंदा मेरा नाम की प्रमोशन में बिजी है। कैटरीना कैफ और विकी कौशल इन दोनों काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ विकी कौशल भी इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा बिजी नजर आ रहे हैं। इसी प्रमोशन के दौरान उन्होंने कैटरीना कैफ के डांस के ऊपर एक अच्छा खासा बयान दे दिया है।

विकी कौशल ने निकाली कैटरीना कैफ की डांस में कमी, कहा कोरियोग्राफी की है जरूरत

प्रमोशन के दौरान कहीं कैटरीना कैफ के बारे में कुछ बातें।

विकी कौशल जब अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन में प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड कर रहे थे। तभी कैटरीना कैफ के बारे में कुछ बातें सामने आई। जिसके बारे में विकी कौशल कहते हैं कैटरीना काफी अच्छी डांसर है। वह और भी अच्छा कर सकती है। इसके बाद उन्होंने कहा कि अच्छी लड़की है। अगर वह सिखाएंगे तो और भी अच्छी तरीके से सीख जाएगी। यह कहने के बाद उन्होंने कहा कि आज मैं खाना नहीं मिलेगा।

विकी कौशल ने निकाली कैटरीना कैफ की डांस में कमी, कहा कोरियोग्राफी की है जरूरत

विकी कौशल की फिल्म है काफी ज्यादा विवादों में।

विकी कौशल अपनी फिल्म गोविंदा मेरा नाम को लेकर के काफी ज्यादा विवाद में आ चुके हैं। इनकी फिल्म काफी ज्यादा विवादों में चल रही है। करण जौहर पर यह आरोप है कि वह अपनी इस फिल्म के जरिए हिंदू देवी देवताओं का काफी ज्यादा मजाक बना रहे हैं। साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर के काफी ज्यादा बॉयकॉट होना शुरू हो चुका है। अब देखते हैं फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: