विकी कौशल ने कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म फोन भूत की की है तारीफ,साथ ही साथ बता दिया पागलपन

विकी कौशल बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है। जिन्होंने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ अपने फिल्मी करियर में पहचान बनाई। विकी कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक काफी पसन्द की जाने वाले जोड़ी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में विकी कौशल ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म फोन भूत का पोस्टर शेयर करते हुए यह बात की है और फिल्म को पागलपन बता दिया है।

हॉरर कॉमेडी होने वाली है फिल्म।

कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा हॉरर कॉमेडी होने वाली है। जिसका दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और निर्माताओं को भी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद है क्योंकि हॉरर कॉमेडी आजकल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है इसके ऊपर से इस फिल्म का पोस्टर काफी ज्यादा चटपटा नजर आ रहा है।

विकी कौशल ने कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म फोन भूत की की है तारीफ,साथ ही साथ बता दिया पागलपन।

विकी कौशल शेयर किया है पोस्टर।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है यह दोनों अपने मुंह में डॉक्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं हाल ही में भी कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के फिल्म के बारे में एक पोस्ट किया है जहां उन्होंने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के बारे में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है आगे हम बताएंगे उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए क्या लिखा है।

विकी कौशल ने कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म फोन भूत की की है तारीफ,साथ ही साथ बता दिया पागलपन

विकी कौशल ने कही है यह बात।

विकी कौशल ने कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म भूत का पोस्टर शेयर किया है। और शेयर करने के साथ उन्होंने फिल्म के बारे में अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। और दर्शकों से फिल्म देखने की गुजारिश की है। उन्होंने इस बारे में कहा है कि

फुल फ्रंट फुट पे आके मस्ती और पागलपन है ये फिल्म, जाइए, अपने आस-पास के सिनेमाघरों में और खूब हंसे’

फिल्म के प्रमोशन करने पहुंची थी बिग बॉस।

कैटरीना कैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के शो में पहुंची हुई थी। जहां उन्होंने सलमान खान के साथ काफी ज्यादा हंसी मजाक किया और उन्हें काफी सारे अच्छे वक्त बिताए। उन्होंने सलमान खान से काफी ज्यादा हंसी मजाक किया। सलमान खान ने भी उनके साथ काफी ज्यादा हंसी मजाक किया। सलमान खान ने मजाक मजाक में यह भी कहा कि अगर उन्हें भूत बनने का मौका मिले तो वह विकी कौशल को जाकर डराएंगे।

विकी कौशल ने कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म फोन भूत की की है तारीफ,साथ ही साथ बता दिया पागलपन

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: