वर्कआउट के दौरान क्यों जा रही है जान इस बारे में बात किया सुनील शेट्टी ने।

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक हैं। जो कि आज भी अपनी फिटनेस बरकरार रखे हुए हैं उनकी फिटनेस की अगर बात करें तो वह आज भी काफी ज्यादा फुर्तीले और फिट नजर आते हैं, वह नजर आते ही नहीं वह असल में भी काफी ज्यादा फिट है। उन्होंने एक काफी गंभीर विषय पर बात किया है जो कि आज के समय में काफी ज्यादा चिंताजनक स्थिति पैदा कर रहा है।

सुनील शेट्टी ने किया है इस विषय पर बात।

सुनील शेट्टी जी के बारे में अगर हम बात करें तो उन्होंने एक काफी गंभीर विषय उठाकर सबके सामने रखा है। जैसा कि आजकल हम देख पा रहे हैं कि कई सारे सेलिब्रिटी एक्सरसाइज के दौरान अपनी जान गवां दे रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी जी ने इसके पीछे की वजह भी सबके सामने रखी है। जो भी काफी हद तक सही भी मालूम पड़ती है।

वर्कआउट के दौरान क्यों जा रही है जान इस बारे में बात किया सुनील शेट्टी ने।

इस उम्र में भी फिटनेस है बरकरार।

सुनील शेट्टी जी के फिटनेस बारे में अगर हम बात करें तो इस उम्र में भी वह काफी ज्यादा फिट है। उनकी उम्र 61 वर्ष की हो चुकी है ,लेकिन वह आज भी काफी ज्यादा फिट है। वह अपनी फिटनेस पर काफी भी ज्यादा ध्यान देते हैं। और काफी ज्यादा अनुशासित जीवन शैली जी रहे हैं। इस वजह से उनकी फिटनेस आज भी काफी ज्यादा लोगों के सामने उभर कर आ रही है। और वह लोगों के लिए एक रोल मॉडल बन चुके हैं।

वर्कआउट के दौरान क्यों जा रही है जान इस बारे में बात किया सुनील शेट्टी ने।

वर्कआउट के दौरान क्यों जा रही है जान।

सुनील शेट्टी ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए बताया है कि कि क्यों लोग वर्कआउट के दौरान अपनी जान गवा बैठते हैं। खास तौर पर यह समस्या आजकल सेलिब्रिटीओं में देखने को मिल रही है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने एक ऐसा पॉइंट सामने रखा है जो कि सभी की आंखों के सामने होते हुए भी सभी की आंखों से ओझल था। खास तौर पर यह बात मैं बॉडीबिल्डर्स के लिए लागू होती है।

वर्कआउट के दौरान क्यों जा रही है जान इस बारे में बात किया सुनील शेट्टी ने।

जान जाने के पीछे की यह है वजह।

सुनील शेट्टी ने बॉडीबिल्डर की जान जाने की बीच की वजह के बारे में बात करते हुए बताया कि आजकल के बॉडी बिल्डर जिसके भीतर सेलिब्रिटी भी आते हैं, वह अपनी बॉडी को जल्दी बनाने के लिए काफी ज्यादा एस्ट्रोराइड का इस्तेमाल करते हैं। आजकल के प्रोटीन सप्लीमेंट में भी काफी ज्यादा समस्या रह रही है। इन सभी बातों को बताते हुए सुनील शेट्टी ने बॉडीबिल्डर या जिम करने वालों में आने वाले हार्ट प्रॉब्लम्स की वजह को सबके सामने रख दिया। और बताया कि इस वजह से लोगों की जान जा रही है एक्सरसाइज के दौरान जान।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: