वरुण धवन की भेड़िया काफी धीमी गति से बढ़ रही है आगे पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन

वरुण धवन ने बॉलीवुड में काफी शानदार शुरुआत की थी, लेकिन इन दिनों उनकी फिल्म लगातार काफी ज्यादा बुरा प्रदर्शन कर रही है। उनकी फिल्म भेड़िया भी बॉक्स ऑफिस पर गिरती हुई नजर आ रही है। उनकी फिल्म भेड़िया के कलेक्शन के बारे में अगर बात करें तो उसके बजट के हिसाब से फिल्म की कमाई काफी धीमी गति से हो रही है। और इसके काफी कम चांसेज है कि यह फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन करेगी।

काफी अच्छे बजट पर बनाकर तैयार की गई है फिल्म

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को काफी अच्छे बजट पर बनाकर तैयार किया गया है। इस फिल्म में प्रोडक्शन हाउस की काफी अच्छी खासी रकम लग गई है। इस फिल्म को बनाने में 85 करोड़ के आसपास की रकम खर्च हुई है। इस फिल्म में काफी ज्यादा विजुअल इफेक्ट की भी मदद ली गई है, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में नाकामयाब साबित हो रही है।

वरुण धवन की भेड़िया काफी धीमी गति से बढ़ रही है आगे पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन

कीर्ति वरुण की जोड़ी लोगों को नहीं आ रही है पसंद

वरुण धवन की फिल्म वीडियो में कृति सेनन और वरुण धवन एक साथ नजर आ रहे हैं। जितना इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया था। उतना ही नापसंद लोग इस फिल्म को कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। इसका जीता जागता सबूत है इस फिल्म का होने वाली कलेक्शन। इस फिल्म का कलेक्शन काफी कम है। बहुत ही धीमी गति से या फिल्म कलेक्शन कर रही है। जिससे ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ ही दिनों में यह फिल्म सिनेमाघरों से हट जाएगी।

पांचवें दिन हाल रहा बेहाल

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया के बारे में बात करें तो इस फिल्म का हाल पांचवें दिन काफी ज्यादा बुरा रहा। इस फिल्म ने 7 करोड़ के साथ अपना खाता खोला था वही इस फिल्म ने शनिवार के दिन 9 करोड़ और रविवार को 11 करोड़ की इनकम की थी। जिसके बाद इस फिल्म में सोमवार के दिन 3.85 का इनकम किया। अब बात करते हैं इस फिल्म के पांचवें दिन की इनकम के बारे में तो इस फिल्म में पांचवें दिन 3.50 करोड़ का इनकम किया है।

वरुण धवन की भेड़िया काफी धीमी गति से बढ़ रही है आगे पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन

सिनेमाघरों में टिकना हुआ मुश्किल

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया की हालत देख कर ऐसा पता चल गया है, इस फिल्म का सिनेमाघरों में टिकना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। इस फिल्म की हॉरर कॉमेडी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है इस फिल्म ने अभी तक 36 से 37 करोड़ के बीच का इनकम किया है, लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 40 से 42 करोड़ के आसपास में ही अपना बाजार बंद करके सिनेमाघरों से हट जाएगा क्योंकि इस फिल्म की सफलता से काफी कम चांसेस हैं।

वरुण धवन की भेड़िया काफी धीमी गति से बढ़ रही है आगे पांचवें दिन किया इतना कलेक्शन

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: