लाइफ का कोई भी बड़ा डिसीजन लेने से पहले अजमेर शरीफ जरूर जाते हैं मीका सिंह

mika singh ajmer

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार अपने निजी जिंदगीयों के कारण दर्शकों के बीच हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां और अभिनेताओं की तस्वीरें देखने को मिलती है। आज के दौर में बॉलीवुड के लगभग सभी अभिनेता सोशल मीडिया इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स अपनी निजी जिंदगी की बातें सोशल वीडियो द्वारा दर्शकों के बीच शेयर करते हैं। फिलहाल आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह के बारे में, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं और मीका सिंह के सुर्खियों में रहने का कारण है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें।

अजमेर शरीफ दुआ मांगने पहुंचे मीका सिंह

हॉलीडे मीका सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह अजमेर शरीफ दरगाह के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अपने जन्मदिन के अवसर पर मीका सिंह अजमेर शरीफ की दरगाह पर दुआ मांगने के लिए पहुंचे थे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मीका सिंह मुस्लिम लुक में अजमेर शरीफ पहुंचे और वहां पर दुआएं की। मीका सिंह की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गई और दर्शकों ने उनके लुक की खूब तारीफ की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीका सिंह का जन्म वेस्ट बंगाल के दुर्गापुर में 10 जून 1977 को हुआ था और आज के समय में यह 45 वर्ष के हो चुके हैं। मीका सिंह आज भारत के जाने-माने सिंगर हैं जो आज के समय में करोड़ों दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं। मीका सिंह के गानों को आज की जनरेशन के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बताते चलें कि इनके साथ साथ मीका सिंह ने पंजाब की कई फिल्मों में भी काम किया है और वहां पर भी एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है।

मीका सिंह ने स्वयंवर-मीका दी वोटी` की कामयाबी के लिए मांगी दुआ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बहुत जल्द स्टार भारत पर मिका सिंह का नया शो स्वयंवर मीका दी वोटी प्रसारित होने वाला है। इस शो की सफलता के लिए भी मीका सिंह ने दरगाह पर दुआएं मांगी। इस शो की शूटिंग राजस्थान के जोधपुर शहर में बेहद खूबसूरत रिसॉर्ट में हो रही है। बताया जा रहा है कि इस शो की पूरी शूटिंग जोधपुर में ही होंगी। मीका सिंह का यह शो एक रियलिटी शो है जिसका पहला एपिसोड स्टार भारत पर 19 जून को टेलीकास्ट होने वाला है।

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके मीका सिंह ने लिखा कि ख्वाजा साहब की दरबार में काफी उम्मीदें लेकर आया हूं और यहां आने के बाद मेरे देखो काफी ज्यादा सुकून मिला है। आज मेरा जन्मदिन है और जब भी मुझे सुकून की जरूरत होती है तब मैं ख्वाजा साहब की दरगाह पर आ जाता हूं। इस दरगाह पर मुझे बहुत सुकून मिलता है और मैं यहां बार-बार आना चाहता हूं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: